Breaking News :

गला घोंटकर पत्नी की हत्या करने वाले पति सहित सास ससुर गिरफ्तार..

बिलासपुर। बिलासपुर में तार से गला घोंटकर बहू की हत्या करने वाले पति, सास और ससुर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दरअसल, बहू की मौत को ससुरालवालों ने पहले पुलिस से फांसी लगाकर आत्महत्या करने की झूठी कहानी बताई थी। हालांकि, उसके मायकेवाले शुरू से ही अपनी बेटी की हत्या की आशंका जता रहे थे। अब दो माह बाद पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने पर हत्या का राज खुला है। मामला मस्तूरी थाना क्षेत्र के मल्हार का है। 


मल्हार चौकी प्रभारी शंकर गोस्वामी ने बताया कि मल्हार की रहने वाली संजू कांत (22 साल) की शादी दो जुलाई 2020 को अंबेशकांत के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही विवाहिता को ससुरालवाले दहेज के नाम से प्रताड़ित करने लगे थे। बीते 28 फरवरी को उसके परिजन विवाहिता संजू कांत को अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत बताया। 


 इस दौरान संजू कांत के पति और सास-ससुर ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि बहू ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। उनके बयान के आधार पर पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही थी। तब से पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के इंतजार में थी। हालांकि, उसके मायकेवालों ने अपनी बेटी की हत्या का संदेह जताया था। इधर, डॉक्टर ने पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट दी, जिसमें हत्या का उल्लेख किया गया। बताया गया कि रस्सी से महिला का गला घोंटकर हत्या की गई है।