Breaking News :

Jhalak Dikhhla Jaa 10 में लगेगा क्रिकेटर्स का मेला? युवराज सिंह और भज्जी लगाएंगे ठुमके!

Jhalak Dikhhla Jaa Season 10: टीवी का सबसे पॉपुलर सेलेब्रिटी रियलिटी डांस शो झलक दिखला जा पूरे 5 साल के बाद फिर एक बार छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहा है। मेकर्स शो में एंटरटेनमेंट का लेवल बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक धीरज धूपर, निया शर्मा और नीति टेलर का नाम शो के लिए फाइनल किया जा चुका है और अब एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स कई क्रिकेटर्स को भी शो में लाने का प्लान बना रहे हैं।




युवराज सिंह का शो में आना तकरीबन पक्का!

ETimes की एक रिपोर्ट के मुताबिक युवराज सिंह, सुरेश रैना, लसित मलिंगा और हरभजन सिंह जैसे क्रिकेटर्स इस शो का हिस्सा बन सकते हैं। खबर है कि मेकर्स ने इन सभी सेलेब्रिटी क्रिकेटर्स से संपर्क किया है लेकिन अभी उनकी हां आना बाकी है। जानकारी के मुताबिक शो में युवराज सिंह डील साइन कर चुके हैं और उनका शो में होना तकरीबन पक्का है।


चैनल ने मानी क्रिकेटर्स को अप्रोच करने की बात

बता दें कि ये सभी क्रिकेटर्स न सिर्फ अपने खेल में उस्ताद रहे हैं बल्कि डांस में भी इन सभी का कोई जोड़ नहीं है। चैनल ने खुद इस बारे में कहा है कि उन्होंने इन चारों क्रिकेटर्स से संपर्क किया है लेकिन जहां तक डील की बात है तो इस बारे में अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं है। पिछले दिनों हमने आपको बताया था कि किस तरह मेकर्स फिर एक बार माधुरी दीक्षित को बतौर ज्यूरी शो में ला रहे हैं।


काजोल को लाना चाह रहे थे शो के मेकर्स

माधुरी दीक्षित पहले भी शो की जज रह चुकी हैं। इस बार मेकर्स ने काजोल को शो में बतौर जज लाने का मन बनाया था लेकिन किसी कारण के चलते उन्होंने शो करने से इनकार कर दिया। जिसके बाद 'झलक दिखला जा' के मेकर्स ने अपना पुराना और सबसे दमदार कार्ड खेलने का मन बनाया। माधुरी दीक्षित का नाम फाइनल कर दिया गया जो कि नोरा फतेही के साथ इस शो को जज करेंगी। दोनों ही दमदार डांसर्स हैं।