Breaking News :

छत्तीसगढ़ी मॉडल की हत्या, कोर्ट ने भाई को सुनाई आजीवन कारावास की सजा, जानिए क्या हुआ था उस रात

धमतरी। चर्चित मॉडल आंचल यादव हत्याकांड में कोर्ट ने आरोपी भाई को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। साथ की मॉडल की माँ को सबूत छुपाने के आरोप में आजीवन कारावास की सजा सुनायी है। आँचल एक छत्तीसगढ़ी मॉडल थी। उसका शव गुरुर के डैम में मिला था। घटना 26 मार्च 2019 की है। 


जानकारी के अनुसार, 26 मार्च 2019 को गुरूर थाना क्षेत्र के धानापुरी गांव के पास गंगरेल सिंचाई नहर में एक युवती की लाश मिली थी। लाश मिलने की सूचना के बाद पुलिस ने जांच शुरू की। मॉडल की पहचान आँचल यादव के रूप में हुई। पुलिस जांच में पता चला की घटना वाले दिन मॉडल की घर में विवाद हुआ था। 


इसपर पुलिस ने संदेह के आधार पर मॉडल के भाई सिद्धार्थ यादव को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो उसने घटना की बात कबूल कर ली। आरोपी भाई ने पुलिस को बताया की उसकी बहन सोशल साइट पर अपनी फोटोज डालती थी।  जो उसे पसंद नहीं थी।  इसी बात को लेकर उनका कई बार विवाद भी हुआ था। घटना वाले दिन शाम को जब सिद्धार्थ घर पहुंचा तो अपनी बहन आंचल के कपड़े पहनने के तरीके और बुरी आदतों को लेकर उसे टोका। इस पर दोनों की बीच कहासुनी हुई और सिद्धार्थ ने आंचल को दो थप्पड़ जड़ दिए। जिसके बाद आंचल घर में रखा खंजर निकाल लाई और भाई पर हमला कर दिया। इसपर सिद्धार्थ ने बहन से  खंचर छीनकर उस पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। इससे उसकी मौत हो गई।