Breaking News :

भाजपा में शामिल होते ही अपर्णा यादव ने सपा पर जम कर निशाना साधी, गंडागर्दी.....


यूपी विधानसभा चुनाव से पहले अखिलेश यादव को बड़ा झटका देते हुए उनके छोटे भाई की पत्नी अपर्णा यादव बीजेपी में शामिल हो गई हैं. अपर्णा यादव ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की मौजूदगी में बीजेपी ज्वाइन की. इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला भी बोला. 



अपर्णा सिंह ने गुंडागर्दी का जिक्र करते हुए सपा पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि, "सपा के शासन में गुंडागर्दी को इतना तवज्जो दिया जाता है कि बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं थी. शाम होते ही घरों के दरवाजे बंद हो जाते थे. मेरे लिए राष्ट्र सबसे जरूरी है, इसीलिए मैं हमेशा से प्रधानमंत्री जी से प्रभावित रही हूं." इस दौरान केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि, "प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में अखिलेश जी असफल रहें हैं, साथ ही वह परिवार में भी असफल रहे हैं. इसी वजह से वह विधानसभा चुनाव लड़ने से भी बच रहे हैं."



बता दें कि अपर्णा यादव लखनऊ कैंट सीट से चुनाव लड़ना चाहती थीं, लेकिन समाजवादी पार्टी में रहते हुए ऐसा नहीं हो पा रहा था. अखिलेश यादव बोल चुके थे कि वो परिवार के किसी सदस्य को टिकट नहीं देने वाले हैं. इसे लेकर अपर्णा और अखिलेश यादव के बीच अनबन शुरू हुई. बाद में खबरें सामने आईं कि अपर्णा बीजेपी नेताओं के संपर्क में है और जल्द पार्टी छोड़ बीजेपी में शामिल हो सकती है. जिसे अब अपर्णा ने सच साबित कर दिया है. .