Breaking News :

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ गरीबों की मदद करती आई नजर , बाँटे 500-500 के नोट , सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़  कभी माता की चौकी पर गाने वाली एक लड़की थी , वो अपनी तंगहाली वाले दिनों को भूली नहीं हैं. नेहा खुद अपने बचपन के मुश्किल भरे दिनों के बारे में बता चुकी हैं कि 4 साल की उम्र से अपनी बहन सोनू कक्कड़ के साथ गाना शुरू कर दिया था. कई लोग ऐसे होते हैं जो शोहरत की बुलंदियों पर पहुंचने के बाद अपने बीते हुए दिनों को भूल जाते हैं, लेकिन नेहा ऐसी नहीं हैं. नेहा अक्सर गरीबों की मदद करती नजर आती हैं, लेकिन इस बार कुछ ऐसा ही करने चली सिंगर मुश्किल में फंस गईं.

नेहा कक्कड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सिंगर अपनी कार में बैठे हुए गरीबों को 500-500 के नोट बांटती नजर आ रही हैं. नेहा को पैसे बांटते देख उनकी गाड़ी के पास कई लोग जमा हो गए और उन्हें घेर लिया. मास्क लगाए नेहा की तरफ पैसे लेने के लिए लोग झपट्टा मारने लगे, जिससे नेहा घबरा गईं और अपनी कार के विंडो को ऊपर कर बचने की कोशिश की, लेकिन जब बुरी तरह परेशान हो गईं तो कार की सीट पर आगे खिसक गईं और विंडो ऊपर कर वहां से किसी तरह निकली.
नेहा कक्कड़ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा तो किसी ने नेहा के इस काम की तारीफ की तो किसी ने रिस्की बताया. एक ने लिखा कि 'भइया 500 के नोट दोगी, तो लोग लाइन में थोड़े ही लग जाएंगे. एक ने तो चिंता जताते हुए लिखा कि 'ये काफी रिस्की है. सेलिब्रिटी को ऐसा नहीं करना चाहिए, क्या होता अगर किसी ने नुकसान पहुंचा दिया होता?' तो इस पर एक सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा कि 'दिया तो भी प्रॉब्लम ना दो तो भी'.