Breaking News :

मानव तस्करी : नौकरी लगाने का झांसा देकर नाबालिग लडकियों को भगाकर ले जारी महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार..

जशपुर जिला पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने  मानव तस्करी को विफल कर दिया है ।  जहां कुछ दिन पहले महिला 4 नाबालिग बच्चो को नौकरी के नाम से भाग कर दिल्ली लेकर जा रही थी। जिसे पत्थलगांव के बस स्टैंड के धर धबोचा है। इस कार्रवाई में पुलिस ने चार नाबालिग लड़कियों को भी बरामद किया गया है। 

महिला पर अच्छी नौकरी का झांसा देकर लड़कियों को घर से भगाने का आरोप लगा है। तपकरा थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला नीलम कुजूर को पुलिस ने चार बालिकाओं को ले जाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। बच्चों के गुमशुदा होने की खबर बच्चों के परिजनों ने पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल से की थी। उन्होंने आरोप लगाते हुए एसपी को बताया कि एक महिला उनके बच्चों को लेकर भाग गई है जिसके बाद एसपी ने तत्परता से इसकी शिकायत दर्ज करते हुए चरों तरफ घेराबंदी कर दी थी।

पुलिस की टीम द्वारा सभी बस स्टैंड और रेल्वे स्टेशन में जांच की गई तब रायगढ़ जा रही एक बस से महिला को गिरफ्तार किया गया और और उसके कब्जे से चारों नाबालिग बच्चियों को छुड़ा लिया गया। पुलिस ने बच्चियों को उनके परिजनों को सौंप दिया है और साथ ही महिला की गिरफ़्तारी कर उसे जेल भेजने की तैयारी कर ली है।