Breaking News :

शादी समारोह बदला मातम में कुएं में गिर जाने से एक साथ हुई 13 लोग की मौत.. ज्यादा जानकारी के लिए पढे पूरी खबर..

उत्तर प्रदेश के में बुधवार रात शादी समारोह के दौरान दुर्घटनावश कुएं में गिरने से महिलाओं और बच्चों समेत 13 लोगों की मौत हो गई. अधिकारियों के मुताबिक, शादी में महिलाएं और बच्चे एक पुराने कुएं पर बैठे थे. यह एक स्लैब से ढका हुआ था. स्लैब ज्‍यादा वजन होने के कारण नीचे गिर गया और उसके ऊपर बैठे लोग भी कुएं में जा गिरे. घटना के बाद लोगों को अस्पताल ले जाया गया, जहां 13 लोगों को मृत घोषित कर दिया गया. घटना में 10 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं.


अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक इस घटना में कुल 13 लोगों की मौत हुई है। इनमें पूजा (19), शशि कला (15), शकुंतला (35), ममता देवी (35), मीरा (25), पूजा (20), परी (एक), ज्योति (15), राधिका (16), सुंदरी (15), आरती (10), पप्पी (20) और मनु (18) शामिल हैं. जिलाधिकारी ने बताया कि इस हादसे में करीब 10 अन्य लोग जख्मी भी हुए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, मृतकों के परिजन को चार-चार लाख रुपए की सहायता दी जाएगी.


अस्पताल से सामने आए दृश्‍यों में रिश्तेदार शादी के कपड़े में नजर आ रहे हैं और अपनों को खोने का शोक मना रहे हैं. जिले के डीएम एस राजलिंगम ने मीडिया से कहा, "हमें सूचना मिली है कि दुर्घटनावश कुएं में गिरने से 11 लोगों की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए.  यह एक शादी कार्यक्रम के दौरान हुआ, जहां कुछ लोग एक कुएं की स्लैब पर बैठे थे. ज्‍यादा वजन होने के चलते स्लैब गिर गई.



इस घटना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर दुख जताया है. पीएम मोदी ने ट्वीट किया, "उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में हुआ हादसा हृदयविदारक है. इसमें जिन लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है, उनके परिजनों के प्रति मैं अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं. इसके साथ ही घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं. स्थानीय प्रशासन हर संभव मदद में जुटा है.