Breaking News :

Dolly Sohi का निधन, सर्वाइकल कैंसर से जूझ रहीं थी एक्ट्रेस

Dolly Sohi Death: टीवी जगत से बेहद शॉकिंग खबर आ रही है. दरअसल एक्ट्रेस डॉली सोही का आज सुबह 48 साल की उम्र में निधन हो गया. उनकी बहन अमनदीप सोही की भी बीती रात मौत हो गई थी. अमनदीप के निधन के कुछ ही घंटों बाद दिल दहला देने वाली खबर आई कि डॉली सोही भी अब इस दुनिया में नहीं रही हैं.

डॉली सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही थी जबकि अमनदीप की पीलिया से जूझने के बाद मौत हो गई. उनकी मौत की खबर की पुष्टि टाइम्स ऑफ इंडिया के ईटाइम्स टीवी ने की.

डॉली के परिवार ने की मौत की पुष्टि
ईटाइम्स टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक , डॉली के परिवार ने कहा, “हमारी प्यारी डॉली आज सुबह-सुबह अपने स्वर्गीय निवास के लिए रवाना हो गई है. हम सदमे में हैं. अंतिम संस्कार आज दोपहर को किया जाएगा.” बता दें कि  एक्ट्रेस के भाई मनु ने कंफर्म किया था कि उनकी बहन और टीवी अभिनेत्री अमनदीप सोही का निधन हो गया है. इसके कुछ ही देर बाद डॉली सोही के निधन की भी खबर आई.

अमनदीप का पीलिया से हुआ निधन
बता दें कि अमनदीप सोही का गुरुवार, 7 मार्च को निधन हुआ था. एक्ट्रेस को ‘बदतमीज़ दिल’ में उनके रोल के लिए काफी पॉपुलैरिटी मिली थी. ईटाइम्स टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक दिवंगत एक्ट्रेस के भाई, मनु सोही ने बताया कि अमनदीप का पीलिया से जूझने के बाद निधन हो गया. उन्होंन कहा,  “हाँ, यह सच है कि अमनदीप अब नहीं रहीं उनके शरीर ने साथ छोड़ दिया. उसे पीलिया था लेकिन हम डॉक्टरों से डिटेल  से पूछने की स्थिति में नहीं हैं, ”

रिपोर्ट के मुताबिक इसी दौरान मनु ने ये भी कहा था कि डॉली की हालत गंभीर नहीं है लेकिन उन्हें अस्पताल में आराम करने के लिए कहा गया है. हालांकि आज सुबह डॉली का भी निधन हो गया. बता दें कि  डॉली को 2023 में सर्वाइकल कैंसर का पता चला था.

डॉली को हेल्थ इश्यू की वजह से छोड़ना पड़ा था ‘झनक’ शो 
डॉली को हाल ही में सांस में लेने की समस्या हुई थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. ट्रीटमेंट  के बाद उनमें सुधार दिख रहा था. हालांकि स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों की वजह से उन्हें ‘झनक’ शो छोड़ना पड़ा क्योंकि कीमोथेरेपी लेने के बाद वह लंबे समय तक शूटिंग नहीं कर सकती थीं.

डॉली अपने लगभग 2 दशक के करियर में कई टीवी शो का हिस्सा रही हैं. एक्ट्रेस की शादी कनाडा स्थित एनआरआई अवनीत धनोवा से हुई थी, हालांकि, जब वह मां बनीं तो दोनों के बीच समस्याएं पैदा हो गईं.  डॉली के परिवार में उनकी बेटी एमिली है।