Breaking News :

प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए अयोध्या पहुंचे योग गुरु रामदेव, कहा- प्राण प्रतिष्ठा के साथ राम राज्य की हो रही शुरुआत…

अयोध्या। आज अयोध्या में राम मंदिर की भव्य प्राण प्रतिष्ठा होने के लिए चंद घंटे ही रह गए हैं। इस ऐतिहासिक दिन नवनिर्मित राम मंदिर में रामलला विराजमान होंगे। इस खास मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मौजूद रहेंगे। वहीं आज 22 जनवरी को होने वाले रामलला प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए अयोध्या नगरी पूरी दुल्‍हन की तरह सज गई है।

Baba Ramdev reached Ayodhya: इस दौरान रामलला के स्वागत एवं राम मंदिर के भव्य आयोजन के लिए पुष्पों और विशेष रोशनी से सजाया गया है। इस बीच राजनेता, अभिनेता समेत तमाम हस्तियां समारोह में शामिल होने के लिए अयोध्‍या पहुंच रही है। इस दौरान योग गुरु बाबा रामदेव भी रामनगरी अयोध्या पहुंचे और अपनी प्रतिक्रिया दी। रामदेव ने कहा कि जब टेंट में राम लला थे तब हम आए थे और आज दिव्य-भव्य मंदिर बन रहा है, यह सनातन का नया इतिहास रच रहा है। राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के साथ राम राज्य की शुरुआत हो रही है।

#WATCH अयोध्या: योग गुरु रामदेव ने कहा, “जब टेंट में राम लला थे तब हम आए थे और आज दिव्य-भव्य मंदिर बन रहा है, यह सनातन का नया इतिहास रच रहा है। राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के साथ राम राज्य की शुरुआत हो रही है…” pic.twitter.com/7XNQxKrfOi