Breaking News :

रायपुर दक्षिण से निकलेगा भाजपा का विजय रथ, जीतेंगे पूरा प्रदेश : बृजमोहन अग्रवाल



रायपुर। भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सांसद सरोज पांडे ने कहा कि कैसी भी लहर हो परंतु रायपुर दक्षिण विधानसभा में भाजपा का परचम सदैव ऊंचा रहा है और रहेगा। वरिष्ठ भाजपा नेता एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल की सक्रियता और दक्षिण विधानसभा के कार्यकर्ताओं का पार्टी के प्रति समर्पण और कांग्रेस सरकार की नीतियों पर उनका आक्रमण यह बता रहा है कि उनके द्वारा इस बार जीत का एक अलग ही कीर्तिमान रचा जाएगा। उन्होंने यह बात भारतीय जनता पार्टी की रायपुर दक्षिण विधानसभा स्तरीय बूथ सशक्तिकरण अभियान की समीक्षा बैठक के दौरान कहीं।


इस बैठक में उन्होंने भूपेश सरकार पर हमला करते हुए कहा कि प्रदेश की यह कांग्रेस की सरकार बहरूपिया सरकार है। यह बोलती कुछ है और करती कुछ है। उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को शराबबंदी का किया वादा याद दिलाते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ की बहनों ने बड़े विश्वास के साथ आपको अपना मत दिया था। उन्हें उम्मीद थी कि शराब के कहर से उन्हें आप बचा लोगे। परंतु आज सरकार बने साढ़े चार साल होने के बाद भी शराबबंदी नहीं हुई। छत्तीसगढ़ की महिलाओं के साथ एक बड़ा विश्वासघात है। जिसका बदला निश्चित रूप से आने वाले चुनाव में कांग्रेस से लेंगी।


सरोज पांडे ने अपने उद्बोधन के दौरान कार्यकर्ताओं को सफलता का मंत्र भी सुझाया। उन्हें बताया कि प्रत्येक बूथ को मजबूत बनाकर ही चुनावी जीत का आंकड़ा बढ़ाया जा सकता है। इसके लिए योजनाबद्ध ढंग से एकजुटता के साथ कार्य करने की आवश्यकता पर बल दिया। इस दौरान सरोज पांडे ने बेहद ही सहज ढंग से एक बड़ी बात कही। उन्होंने कहा कि 15 साल हम सत्ता में रहे। परंतु चुनाव के दौरान नतीजे हमारे कार्यकर्ता भांप गए थे।नेताओं को बात देर से समझ आई।


बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए वरिष्ठ भाजपा नेता एवं रायपुर दक्षिण के विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि आने वाला चुनाव एक धर्म युद्ध है। एक तरफ अधर्मी कांग्रेस सरकार हैं जो हमारे खूबसूरत छत्तीसगढ़ को बर्बाद करने पर तुली हुई है। उनके चलते पूरे प्रदेश में भय और भ्रष्टाचार का माहौल ऐसा बना हुआ है की जनता बेहद आक्रोशित है। 15 सालों तक भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने जितने भी विकास के काम किए उसके अलावा एक भी नया विकास का काम पिछले साल साढ़े 4 साल में नहीं हुआ है। बल्कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार कर्ज पर कर्ज लेकर अपने नेताओं व अपनी पार्टी का खजाना भर रहे हैं। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता को न प्रधानमंत्री आवास मिल रहा है, न ही नल जल योजना के तहत स्वच्छ पानी मिल पा रहा है। ऐसे में हमें अपने विधानसभा रायपुर दक्षिण से जागरूकता का ऐसा संदेश देना है कि कांग्रेस सरकार को सबक मिल सके।


इस बैठक में रायपुर दक्षिण विधानसभा के चारों भाजपा मंडल एवं समस्त शक्ति केंद्रों की समीक्षा की गई। बूथों को कैसे मजबूत बनाया बनाया जाए इस हेतु आवश्यक दिशा निर्देश भाजपा नेताओं ने कार्यकर्ताओं को दिए। बूथ सशक्तिकरण समीक्षा बैठक को रायपुर दक्षिण विधानसभा के प्रभारी विजय ठाकुर ने भी संबोधित किया और कार्यकर्ताओं से प्रत्येक बूथों के बारे में जानकारी ली। उन्होंने विशेष रूप से प्रधानमंत्री मोदी जी के मन की बात कार्यक्रम के 100 वे एपिसोड को विधानसभा के 100 बूथों में सुने जाने की योजना योजना पर बात रखी।