Breaking News :

शादी के कुछ दिन बाद पत्नी ने गैर मर्द से किया संबंध, फिर खुद विधवा हो गई, सामने आया चौंकाने वाला राज


जयपुर (राजस्थान). श्रीगंगानगर के रूपावाली जोहड़े में 2 दिन पहले एक सूने मकान में मिले शव के मामले में नया मोड़ सामने आया है। यह कोई आकस्मिक मौत नहीं थी बल्कि मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी और दोस्तों ने ही हत्या की। हत्या करने के लिए उन्होंने शख्स को अपने पास बुलाया और उसकी गला घोंटकर हत्या कर। मामले में अब मृतक के बेटे ने पुलिस को पूरी बात बताई है। जिसके आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।


शादी के कुछ दिन बाद ही गैर मर्द के साथ बना लिए संबंध

पुलिस जानकारी के मुताबिक - रूपावाली जोहड़ी के रहने वाले कृष्ण लाल की शादी कुछ सालों पहले सुलोचना से हुई थी। शादी के बाद से ही सुलोचना का राजू नाम के लड़के से अवैध संबंध था। इस बात का पता कुछ समय पहले कृष्णलाल को लग चुका था। जिसके बाद वह तनाव में रहने लगा था, लेकिन कभी कुछ बता नहीं पाया। मंगलवार शाम सुलोचना और उसके प्रेमी राजू ने कृष्ण लाल को एक मकान में बुलाया जो राजू का ही था। जहां सुलोचना राजू और राजू के दोस्त दौलत राम ने गला घोटकर कृष्ण लाल की हत्या कर दी।

हत्या कर पत्नी ने बेडरूम में छिपा दी पति की लाश

कृष्ण लाल का बेटा मोहनलाल काफी देर तक कि अपने घर पर पिता का इंतजार करता रहा। लेकिन उसके पिता नहीं लौटे। इसके बाद उसने अपने पिता की तलाश शुरू की तो राजू बावरी के घर के एक कमरे में उसके पिता का शव पड़ा मिला था। बेटे मोहनलाल का कहना है कि उसके पिता की गला दबाकर हत्या कर दी गई है। जिसमें आरोपी उसकी मां सुलोचना और सुलोचना का प्रेमी राजू और राजू का एक दोस्त दौलतराम हैं। फिलहाल पुलिस ने बेटे की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

घटना के बाद बेटे की मां फरार

कृष्ण लाल की हत्या के बाद तीनों आरोपी फरार हो चुके हैं। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने काफी तलाश की लेकिन अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। पुलिस नजदीकी गांव में भी सर्च ऑपरेशन चला रही है। मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी राजू के पंजाब में भी काफी अच्छे संबंध है। ऐसे में वह घटना के बाद वही फरार होने चला गया।