Breaking News :

राजेश मूणत के बयान पर MLA विकास उपाध्याय का पलटवार

रायपुर। छत्तीगसढ़ में चुनाव की तारीखों का ऐलान होते ही सियासी बनबाजियों का सिलसिला तेज हो गया है. चुनाव के लिए बीजेपी, आम आदमी पार्टी समेत कई दलों ने अपने-अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है, लेकिन सत्तारूढ़ कांग्रेस ने अब तक अपने एक भी प्रत्याशी ने नाम का ऐलान नहीं किया है. इसी बीच रायपुर पश्चिम से पूर्व विधायक और वर्तमान प्रत्याशी राजेश मूणत ने कांग्रेस प्रदेश चुनाव समिति की बैठक को लेकर तंज कसते हुए कहा कि ईश्वर करें जल्द निर्णय कर लें, नहीं तो पत्र लिखना पड़ेगा कि कांग्रेस की सूची कब जारी होगी. कांग्रेस के साथियों को भाजपा की ज्यादा चिंता रहती है. मगर अपने घर के अंदर निर्णय नहीं कर पा रहे हैं. मूणत के इस बयान पर रायपुर पश्चिम से मौजूदा विधायक और संसदीय सचीव विकास उपाध्याय ने पलटवार किया है.

विकास उपाध्याय ने राजेश मूणत के बयान पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा मुगालते में हैं, भाजपा जनता के बीच का विश्वास खो चुकी है. कांग्रेस सिस्टमेटिक ढंग से टिकट बांटने का काम करती हैं, भाजपा की तरह नहीं कि दिल्ली में बैठे लोग टिकट की घोषणा कर दें. वहीं उन्होंने राजेश मूणत के चुनाव प्रचार को लेकर कहा कि जब टिकट का ऐलान होता है, तब भाजपा को जनता की याद आती है. भाजपा सत्ता में 15 साल तक थी, 5 साल वो विपक्ष में रही तब उन्हे जनता की याद नहीं आई. कोरोनाकाल में जब जनता को जनप्रतिनिधियों की जरूरत थी तब भाजपा के नेता घर में दुबके हुए थे और अब वे जनसंपर्क की बात कर रहे है. कांग्रेस ने जनता के साथ खड़े रहकर काम किया, हम जेल गए, हमने लाठियां भी खाई है.

कांग्रेस का नेतृत्व यूथ राजनीति से जुड़ा हुआ
तेजस्वी सूर्या के दौरे और बीजेपी के युवाओं को साधने के मामले में विकास उपाध्याय ने कहा, ‘कांग्रेस के बहुत से नेता छात्र राजनीति से जुड़े रहे हैं, कांग्रेस का नेतृत्व यूथ राजनीति से जुड़ा हुआ है. राजनीति में युवाओं को जोड़ने का काम किया गया वहीं अन्य क्षेत्रों में भी युवाओं को प्राथमिकता दी गई है.