Breaking News :

BJP का घोषणा पत्र अमित शाह ने किया जारी

रायपुर। छत्तीसगढ़ में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आज घोषणा पत्र जारी किया. इसमें किसानों, युवाओं और महिलाओं सभी को फोकस किया गया है. “भाजपा ने बनाया, भाजपा ही सवारेगी” टैग लाइन के साथ घोषणा पत्र जारी किया गया है. कार्यक्रम में प्रदेश प्राभारी और चुनाव प्राभारी ओम माथुर, चुनाव सह प्राभारी मानसुख मांडविया, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह, सांसद सरोज पांडेय, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, सांसद विजय बघेल, पूर्व मंत्री रामविचार नेताम, सांसद सुनील सोनी, प्रभारी ओम माथुर मौजूद रहे.Image

अमित शाह ने कहा कि छत्तीसगढ़ भाजपा ने आगामी चुनाव हेतु छत्तीसगढ़ की जनता से लाखों की संख्या में सुझाव प्राप्त कर अपना घोषणा पत्र बनाया है। जिसे आप सबके सामने प्रस्तुत करने के लिए मैं यहां आया हूं। भाजपा का रिकॉर्ड है कि हमारा चुनाव घोषणा पत्र सिर्फ घोषणा मात्र नहीं बल्कि हमारे लिए ये संकल्प पत्र होता है। बिना किसी विवाद के एक संकल्प को परिपूर्ण करते हुए हमने छत्तीसगढ़ राज्य की स्थापना की थी।

Image

छत्तीसगढ़ की स्थापना के कुछ ही समय बाद हमे इस राज्य के लिए काम करने का मौका मिला। यहां 15 साल तक रमन सिंह जी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार चली। ये 15 वर्ष छत्तीसगढ़ को बीमारू राज्य से एक अच्छे राज्य में तब्दील करने वाले रहे। मैं जानता हूं कि इस बार छत्तीसगढ़ की जनता निश्चित रूप से परिवर्तन करने जा रही है। मैं भाजपा की तरफ से राज्य की जनता को आश्वस्त करना चाहता हूं कि बीमारू राज्य से छत्तीसगढ़ को अच्छा राज्य बनाने का काम हमने किया है। अब इस अच्छे राज्य को संपूर्ण विकसित राज्य बनाने का काम हम आने वाले 5 वर्षों में करेंगे।

Image

घोषणा पत्र समिति के अध्यक्ष विजय बघेल ने मंच से कहा, 3 अगस्त को घोषणा पत्र अभियान की शुरुआत की थी. 3 महीने के प्रयास से 90 विधानसभा से 90 सुझाव पेटी जारी किया गया. 35 सदस्यी टीम बनी थी. हम सबने मिलकर वरिष्ठ जनों से मिलजुलकर, सब्जी वाले से लेकर बड़े उद्योगपति से लेकर दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी से लेकर मंत्रालय तक के कर्मचारियों से सुझाव लिए. सब एकत्रित करके आज घोषणा पत्र जारी किया. घोषणा पत्र के आधार पर चुनाव अभियान आगे बढ़ेगा और जनता का विश्वास मिलेगा.

Image