Breaking News :

ट्रांसलूसेंट ड्रेस में दिशा पटानी का सेक्सी लुक


दिशा पटानी एक स्टाइल आइकन हैं, जो हमेशा अपने सिजलिंग अवतारों से इंटरनेट पर आग लगाने का प्रबंधन करती हैं। जबकि वह जानती है कि शैली के साथ अपने प्रशंसकों को कैसे मंत्रमुग्ध करना है, अभिनेत्री कभी भी फैशन पुलिस को प्रभावित करने में विफल नहीं होती है। 56 मिलियन से अधिक के फैनबेस के साथ, दिशा अक्सर अपने रील और सिजलिंग पोशाक में तस्वीरें पोस्ट करके अपने प्रशंसकों को खुश करती हैं। हाल ही में, एक विलेन रिटर्न्स की अभिनेत्री ने अपने उमस भरे लुक से सभी को हैरान कर दिया।दिशा पटानी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की पार्टी में उमस भरी सी-थ्रू ड्रेस में शामिल हुईं



हाल ही में, शाहरुख खान के बड़े बेटे, आर्यन खान ने अपना लक्ज़री शराब ब्रांड लॉन्च किया और मुंबई के बास्टियन में एक भव्य पार्टी की मेजबानी की। इस कार्यक्रम में कई बॉलीवुड अभिनेता और स्टार किड्स पहुंचे, जिनमें ओरहान अवतारमणि, सुहाना खान, अनन्या पांडे, दिशा पटानी, पलक तिवारी और न्यासा देवगन शामिल हैं। पार्टी के लिए, दिशा ने एक हॉट पारदर्शी झिलमिलाती पोशाक पहनी और कार्यक्रम स्थल पर आते ही सबका ध्यान खींचा।



ट्रांसलूसेंट ड्रेस में दिशा पटानी का सेक्सी लुक दिशा के आउटफिट की बात करें तो दिवा पर्पल कलर की सेक्सी ड्रेस में झिलमिलाती सजावट के साथ नजर आ रही थीं। उसकी पोशाक में एक प्लंजिंग स्कूप नेकलाइन और पतली नूडल पट्टियाँ थीं। दिशा की कम से कम पोशाक ने उनके कर्व्स को पूरी तरह से निखार दिया और उन्हें स्मोकिंग हॉट बना दिया। उनकी बॉडी-हगिंग ड्रेस में साइड कट भी थे जो पर्पल लेस से बंधे हुए थे। दिशा ने अपनी ट्रांसलूसेंट ड्रेस को डार्क शेड के लॉन्जरी सेट के साथ पेयर किया।



दिशा पटानी का स्मोकिंग हॉट लुक दिशा पटानी ने अपने लुक में एक ऑम्फ फैक्टर जोड़ने के लिए ग्लैम मेकअप का विकल्प चुना। सटल आईशैडो, न्यूड लिप शेड, ब्रश्ड आईब्रो, कॉन्टूर्ड चीक्स और हाइलाइटेड चीकबोन्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे थे। परेशानी मुक्त लुक के लिए, दिशा ने साइड पार्टीशन के साथ अपने खूबसूरत लहराते बालों को खुला छोड़ दिया। उन्होंने अपने लुक को झुमकों की एक जोड़ी और एक स्लीक ब्रेसलेट के साथ एक्सेसराइज़ किया, जो उनकी पोशाक को खूबसूरती से पूरा कर रहा था। पत्थर से जड़े स्ट्रैपी हील्स की एक जोड़ी और एक मिनी हैंडबैग ने उनके लुक को पूरा किया।



दिशा पटानी की पारदर्शी ड्रेस की कीमत रु। 50,000 आस्था शर्मा द्वारा स्टाइल की गई दिशा पटानी ने अपने ख़तरनाक आउटफिट और ग्लैमरस लुक से हॉटनेस का जादू बिखेरा। उनकी बॉडीकॉन ड्रेस लक्ज़री ब्रांड, ITRH की अलमारियों से थी, और यह हर बिट ठाठ थी। कुछ शोध करने पर, हमने पाया कि दिशा की पोशाक की कीमत बहुत अधिक है। आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, शानदार मिडी ड्रेस की कीमत 10,000 रुपये है। 50,000। सिद्धार्थ और कियारा की शादी के रिसेप्शन में दिशा पटानी का बोल्ड अंदाज 12 फरवरी, 2023 को, दिशा पटानी ने मुंबई में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी के भव्य रिसेप्शन में शिरकत की। स्टाइल आइकॉन ने अपने फैशनेबल और आकर्षक आउटफिट के लिए सुर्खियां बटोरीं। दिशा ने एक झिलमिलाता फिगर-हगिंग को-ऑर्ड सेट चुना, जिसमें हाई स्लिट वाली पामेला शो स्कर्ट और काउल नेक के साथ बैकलेस बांबी क्रॉप टॉप था। उसने अपने सिजलिंग पोशाक के साथ तापमान बढ़ाते हुए हाई हील्स और डेवी मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया। जबकि दिशा की पोस्टर गर्ल के चमचमाते नीले-हरे रंग के बांबी टॉप की कीमत लगभग रु. 18,800, उसके पामेला शो स्कर्ट की कीमत रु। 59,800।