Breaking News :

पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले पाक के नापाक हरकत को सेना ने किया विफल...

कुछ हि दिन में पंजाब में विधान सभा का चुनाव के लिए 20 फरवरी को मतदान होने वाला है। इसी बीच पंजाब को बम से उड़ने की घटना चल रही थी जिससे भारतीय {BSf} सेना ने पाक की नापक हरकत को विफल कर दिया है. बुधवार को बीएसएफ ने यह दावा किया कि पाकिस्तान कि ओर से एक ड्रोन के जरिए पंजाब में नशीले पदार्थों और हथियारों की तस्करी को अंजाम दिया जाने वाले था. लेकिन समय रहते सुरक्षाबलों की मुस्तैदी की वजह से इसे सेना ने नाकाम किया है. BSF के अधिकारियो ने बताया कि ड्रोन के जरिए पाकिस्तान टिफन बम पंजाब में भेज रहा था, लेकिन जवानो ने देर रात ड्रोन पर फायरिंग शुरू की, जिसके बाद ड्रोन वापस लौट गया. सर्च अभियान के दौरान 2 अलग-अलग जगह सेना को टिफन बम प्राप्त हुए हैं.


पंजाब में इस समय विधानसभा चुनाव हो रहे हैं और चुनाव से पहले पंजाब को दहलाने की साजिश विफल कर दी गई है. पाकिस्तान की ओर से ड्रोन के माध्यम से भेजे गए टिफिन बम बरामद किया गया है. अमृतसर में बीएसएफ के सेक्टर गुरदासपुर में पड़ती 73 बटालियन की बीओपी पंजगराईयां में पाकिस्तान की ओर से ड्रोन के जरिये टिफिन बम भेजे गए.ये टिफिन बम दो जगह फेंके गए. हालांकि बीएसएफ के अलर्ट जवानों ने ड्रोन पर की फायरिंग जिससे ड्रोन वापस पाकिस्तान की तरफ चला गया. सर्च के दौरान सुरक्षा बलों को 2 टिफिन बम मिले हैं. बीएसएफ के अधिकारियों की मानें तो पाक अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है.



इससे पहले सुरक्षा बलों के जवानों ने कल मंगलवार रात को धुंध के दौरान सीमा पर उड़ते पाकिस्तानी ड्रोन पर फायरिंग की थी. बीएसएफ को संदेह था कि ड्रोन के माध्यम से भारत की तरफ कोई चीज फेंकी गई थी. बीएसएफ जवानों ने ड्रोन पर फायरिंग की ताे विस्फाेटक पदार्थ बरामद हुए. साथ में पैकेट में एक पिस्तौल भी बरामद हुई.बीएसएफ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि गुरदासपुर सेक्टर के पंजग्रेन इलाके में मंगलवार देर रात करीब एक बजे ‘‘पाकिस्तान की ओर से भारतीय क्षेत्र की तरफ उड़कर आ रही एक संदिग्ध वस्तु की आवाज’’ सुनी गई, जिसके बाद सैनिकों ने ड्रोन पर गोलीबारी की.