Breaking News :

चुनाव, मतगणना और सियासत : अमरजीत भगत बोले- भाजपा को सता रहा हार का डर, कांग्रेस के पक्ष में आएगा परिणाम

रायपुर। तीन दिसंबर को छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के नतीजे आ जाएंगे. इसको लेकर मंत्री अमरजीत भगत ने बयान दिया है. उन्होंने कहा कि इंतजार का दौर समाप्त हो रहा है. अब हम करीब आ गए हैं. विश्वास है कि सुखद परिणाम आएगा.

भाजपा को ऑपरेशन लोटस का डर हैं, इस सवाल पर मंत्री भगत ने कहा कि ऑपरेशन लोटस बकवास हैं. चोर की दाढ़ी के तिनका कहावत भाजपा के ऊपर फिट होता है. जीती हुई सरकार को बदलने वालों को ऐसी बात शोभा नहीं देती. कांग्रेस कभी ऐसे कृत्य नहीं करती.

सांसद सुनील सोनी गड़बड़ी की आशंका को लेकर निर्वाचन आयोग जाएंगे, इस पर अमरजीत भगत बोले, सुनील सोनी को हारने का डर सता रहा है. हारने के बाद बहाना क्या रहेगा उसकी तैयारी कर रहे हैं. समाचार छन के आ रहा है, लोग खुद कह रहे कांग्रेस का समर्थन किया है. भाजपा के लोग बहाना ढूंढ रहे हैं, पराजय के बाद बोलने के लिए.

भाजपा के सीनियर लीडर मतगणना के पहले छत्तीसगढ़ आ रहे हैं पर मंत्री भगत ने कहा, सभी नेताओं को 3 के बाद ढूंढते रह जाओगे, पाओगे नहीं, जो जहां से आया वपास लौट जाएगा. चुनावी मेला के लिए आये थे. अब मेला का ठेला खत्म हो रहा है.

आज शाम आएगा एग्जिट पोल, इस पर अमरजीत भगत ने कहा कि, हम किसी पूर्वानुमान पर भरोसा नहीं करते. हमें विश्वास हैं लोगों की मदद किये हैं, आदिवासी क्षेत्रों में काम किया, किसानों के लिए काम किया, उसका आशीर्वाद हमें मिलेगा.

धान खरीदी की गति धीमी होने पर भगत बोले, धान खरीदी की स्पीड 3 के बाद बढ़ जाएगी. सत्ता शील सरकार आने के बाद धान की सबसे ज्यादा कीमत मिलेगी. इसलिए किसान अभी नहीं बेच रहे हम धान तेजी से खरीदेंगे.