Breaking News :

ओपी राजभर नें चुनाव आयोग से अपने लिए मांगी सुरक्षा, आरोप लगाया कि सीएम योगी मुझे मारना चाहते हैं

उत्तर प्रदेश में इन दिनों विधानसभा चुनाव चुनाव चल रहा है. जिसके लिए पहले और दुसरे चरण की वोटिंग हो चुकी है.और बाकी पांच चरणों का मतदान अभी होना बाकी है. वहीं राज्य में नेताओं का एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. राज्य में समाजवादी पार्टी के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह मेरी हत्या कराना चाहते हैं और कल गुंडे भेजकर वाराणसी में मेरी हत्या की कोशिश की गई. वहीं राजभर ने चुनाव आयोग से सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है.


ओपी राजभर वाराणसी से चुनाव लड़ रहे हैं और राज्य में उन्होंने विधानसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन किया है. जबकि 2017 के विधानसभा चुनाव में उन्होंने बीजेपी के साथ गठबंधन किया था और वह उनकी पार्टी राज्य में 4 सीटें जीतने में कामयाब रही. वहीं राजभर ने कहा कि वह चुनाव आयोग से मांग करते हैं कि अरविंद राजभर और उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई जाए. क्योंकि उनकी जान को राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ से खतरा है. उन्होंने कहा कि कोर्ट में तीन लोगों की जगह पर सैकड़ों लोग मौजूद थे और वो मुझे पर हमला करना चाहते थे.


एसबीएसपी के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि सीएम योगी मुझे मारना चाहते हैं और उन्होंने गुंडों को बनारस भेजा था. वहां पर कुछ लोग काले कोट में आए थे और बाहर से आए थे. उन्होंने आरोप लगाया कि डीएम और कमिश्नर के आदेश पर लोगों को पहुंचाया गया. राजभर ने कहा कि चुनाव आयोग की गाइडलाइन हैं और नामांकन कक्ष में केवल तीन लोग, प्रत्याशी, प्रस्तावक और वकील हो सकते हैं. लेकिन वहां पर सैकड़ों लोग पहुंचे थे.


ओपी राजभर ने कहा कि चुनाव आयोग मुझे सुरक्षा मुहैया कराए. क्योंकि उनकी जान को खतरा है और सीएम योगी मेरी हत्या करवाना चाहते हैं. राजभर ने कहा कि दलित-गरीब-पिछड़े की यह लड़ाई रुकने वाली नहीं है और अगर एक ओपी राजभर को मारोगे तो एक हजार ओपी राजभर सामने आएंगे. गौरतलब है कि लगातार राजभर बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं और उनका दावा है कि राज्य में बीजेपी सरकार को सुभासपा और सपा गठबंधन हराएगी