Breaking News :

बीजेपी संसद साध्वी प्रज्ञा एक बार फिर अपने बयान को लेकर आई चर्चा में, पढे पूरी खबर किस मसले को लेकर......

मध्यप्रदेश में सरकार ने अभी हाल ही में अपनी आबकारी नीती पर बदलाव किया है. इसी बीच बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर अपने एक अजीबो-गरीब बयान को लेकर चर्चा में आ गई हैं. दरअसल प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि आयुर्वेद में शराब का सीमित मात्रा में सेवन औषधि के समान है वहीं असीमित मात्रा में शराब जहर के समान है. वहीं साधवी प्रज्ञा ठाकुर के इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.


बता दे कि गुरुवार को साध्वी प्रज्ञा ने अपने बयान में कहा था कि, “ शराब सस्ती हो या महंगी, शराब जहां औषधि का काम करती है, वो आयुर्वेद में शराब यानी अल्कोहल जो होता है उसका सीमित मात्रा में ओषधि का काम करता है और असीमित मात्रा में वो जहर होता है. इसको सबको समझना चाहिए, सुनना चाहिए और इसको अधिक लेने से जो नुकसान होते हैं उसको समझकर उसे बंद करना चाहिए.



बता दे कि शिवराज सिंह सरकार (Shivraj Singh Chouhan) ने नई आबकारी नीति में शराब (Liquor) सस्ती कर दी है और शराब दुकानें ना बढ़ाने का वायदा करके भी एक दुकान में दो दुकानों की अनुमति दे दी है. सरकार की नई शराब नीति के मुताबिक प्रदेश में देसी और विदेशी शराब एमआरपी से करीब बीस फीसदी तक कम दामों पर मिलेगी. हांलाकि शराब की नई दुकानें नहीं खोली जाएंगी. मगर देशी विदेशी शराब एक ही दुकान पर मिल पाएंगीं. 1 अप्रैल से सुपर बाजार में भी वाईन बिक सकेगी. कांग्रेस के दो पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ने इस मुद्दे पर बीजेपी सरकार को घेरा है.