Breaking News :

विक्की कौशल ने पत्नी कटरीना कैफ संग शेयर की रोमांटिक तस्वीर, फैंस हार बैठे दिल

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने हाल ही में अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के बीच अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. अब उनके पति विकी कौशल (Vicky Kaushal) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें ये पति-पत्नी काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. तस्वीर देखकर ऐसा लगता है कि यह कपल समुद्र के बीच में से सोकर उठ रहा है. दोनों ने व्हाइट कलर के नाइट ड्रेस पहन रखे हैं. विकी और कैटरीना की यह तस्वीर देख फैंस भी अपना दिल हार बैठे हैं और कमेंट बॉक्स पर रेड हार्ट की बौछार कर रहे हैं.


कैटरीना कैफ और विकी कौशल ने 19 मार्च 2021 को ब्याह रचाया था. यह कपल लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहा था. आपको बता दें उम्र में कैटरीना विकी से 5 साल बड़ी हैं.


र्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ की आगामी फिल्म फोन भूत है, जिसे गुरमाीत सिंह ने डायरेक्ट किया है. इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में कैटरीना कैफ के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर प्रमुख भूमिका में हैं. यह फिल्म 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.


वहीं विकी कौशल आखिरी बार फिल्म सरदार उधम में नजर आए थे, जो क्रिटिक्स को काफी पसंद आई थी. उनकी आगामी फिल्म द इमोर्टल अश्वथामा है, जिसे उरी के डायरेक्टर आदित्य धार डायरेक्ट कर रहे हैं.