Breaking News :

योगी सरकार में खफा हुए मंत्री! दिनेश खटीक दे सकते हैं इस्तीफा, जितिन प्रसाद के अमित शाह से मिलने की संभावना

लखनऊ: योगी सरकार (Yogi Govt) में मंत्रियों के बीच जारी खटपट चर्चा में है. जानकारी के मुताबिक जल शक्ति विभाग के राज्य मंत्री दिनेश खटीक (Dinesh Khatik) योगी सरकार से इस्तीफा देने पर विचार कर रहे हैं. वहीं पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद (Jitin Prasada) भी अपने ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी (ओएसडी) के तबादले को लेकर सरकार से खफा बताए जा रहे हैं. हालांकि, योगी आदित्यनाथ कैबिनेट ने इस तरह की अटकलों का खंडन किया है.


खटीक कथित तौर पर अपने विभाग में तबादलों और हस्तिनापुर में अपने समर्थकों पर हुई FIR से नाराज हैं. जानकारी के मुताबिक खटीक ने अपना आधिकारिक आवास और वाहन खाली कर दिया और हस्तिनापुर में अपने निजी आवास में चले गए हैं. विभाग का नेतृत्व मंत्री स्वतंत्र देव सिंह कर रहे हैं. हालांकि एसीएस नवनीत सहगल ने खटीक के इस्तीफे की खबरों को अफवाह बताया है.


सूत्रों की मानें तो पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद भी अपने ओएसडी अनिल कुमार पांडेय के तबादले के मुद्दे पर राज्य सरकार से नाराज हैं. इस बीच खबर यह भी है कि जितिन प्रसाद बुधवार को दिल्ली जाकर जांच के बारे में बात करने के लिए गृह मंत्री अमित शाह से मिल सकते हैं. बता दें कि जितिन प्रसाद मंगलवार को योगी कैबिनेट की बैठक में थे लेकिन मीडिया के सामने नहीं आए.


जितिन प्रसाद लोक निर्माण विभाग में तबादलों में हुई गड़बड़ियों के आरोपियों पर हो रही कार्रवाई को लेकर नाराज बताये जा रहे हैं. इसी बात को लेकर उन्होंने मंगलवार को सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी और आज वो दिल्ली में अमित शाह से भी मुलाकात कर सकते हैं.