Breaking News :

जिसके प्यार में पागल थी शादीशुदा महिला, वो निकला देवर… Love स्टोरी में ऐसे ट्विस्ट से हर कोई हैरान

छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही जिला से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक महिला अपने प्रेमी से जुदाई के डर से हाईटेंशन टावर लाइन पर चढ़ गई. बड़ी मुश्किलों से मान-मनौव्वल के बाद वो नीचे उतरी.लेकिन फिर उसे पता चला कि प्रेमी तो उसके पति की बुआ का बेटा है.दरअसल, जिले के नेवरी गांव की महिला अनीता की शादी सामाजिक रीति-रिवाज से 6 साल पहले हुई थी. शादी के 4 साल तक पति-पत्नी के बीच सब कुछ ठीक-ठाक रहा और उनका एक बेटा भी हुआ. लेकिन कुछ समय बाद इनके बीच मतभेद हो गए और महिला अपने पति और बेटे को छोड़कर पिता के घर गौरेला लौट आई.यहां आकर महिला एक कपड़े की दुकान पर काम करने लगी.

इस दौरान उसकी मुलाकात राजमिस्त्री से हुई. दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई और धीरे-धीरे दोनों इनके बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया. इसके बाद दोनों ग्राम कोडगार आकर रहने लगे. सबकुछ ठीक ठाक चल रहा था. दोनों जल्द से जल्द शादी करना भी चाह रहे थे.लेकिन इस प्रेम कहानी में उस वक्त एक बड़ा मोड़ आया. जब दोनों को यह पता चला कि उनका रिश्ता तो देवर-भाभी का है. उसका प्रेमी पति की बुआ का लड़का है.

महिला को यह डर सताने लगा कि वह एक बार फिर अकेली रह जाएगी. बार-बार यह सोचकर वो परेशान रहने लगी. इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद भी हुआ और वह आत्महत्या के इरादे से हाईटेंशन लाइन के टावर पर चढ़ गई.महिला ने बताया कि हम दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और किसी भी हाल में प्रेमी से अलग नहीं होना चाहती थी. उसे लग रहा था कि सच्चाई सामने आने के बाद परिजन और गांववाले दोनों को अलग कर देंगे, क्योंकि वो पहले से ही शादीशुदा है. इसलिए वो टावर पर चढ़ गई थी.महिला बोली, ”मैं अपने प्रेमी के घर पर रह रही थी, इसका किसी को पता नहीं था.

हमारी पहली मुलाकात गौरेला में हुई थी. धीरे-धीरे बातचीत शुरू हुई और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया.”प्रेम होने के बाद पता चला कि वो रिश्ते में देवर-भाभी हैंप्रेमी ने बताया कि उसने गुस्से में प्रेमिका को डांट दिया था. जिससे गुस्सा होकर वह टावर पर चढ़ गई थी. वो भी उसे बचाने के लिए टावर पर चढ़ गया था और उसने प्रेमिका से बोला कि अब वह कभी गाली नहीं देगा. फिर से बड़ी मुश्किल से नीचे उतारा. जब वो नीचे उतारा तो डर गया कि आखिर कैसे वो भी इतने ऊंचे टावर पर चढ़ गया. इससे पहले तो वो कभी एक पेड़ पर भी नहीं चढ़ा था. वह डर कर इसलिए भाग गया था कि कहीं पुलिसवाले उसे पकड़कर पीटने न लगें.युवक ने प्रेमिका ने कहा, ”चलो मैं तुम्हें तुम्हारे दादा के पास छोड़ आता हूं.” लेकिन वो घर नहीं जाना चाहती थी. जबकि प्रेमी चाहता था कि जनवरी तक काम कर लें.

कुछ रुपये कमाने के बाद वह अनीता से शादी करे. उसे पता नहीं था कि वह उसके रिश्ते में भाभी लगती है. क्योंकि वह उससे पहले कभी नहीं मिला नहीं और न ही कभी उसके घर गया था. अभी कुछ दिन पहले ही उसे पता चला था कि वो उसके फुफेरे भाई की पत्नी है.परिजनों की सहमति से दोनों शादी करना चाहते हैंइस मामले पर पेंड्रा के थाना प्रभारी ने बताया कि दिनांक 3-8-2023 को शाम करीब 5 बजे पुलिस को सूचना मिली कि गांव में बड़े बिजली टावर में कोई महिला चढ़ गई है. सूचना पर तत्काल पुलिस और एंबुलेंस घटनास्थल पर पहुंची तो पता चला कि एक महिला जो नेवरी गांव की रहने वाली है.