Breaking News :

नाबालिग से दोस्ती फिर प्यार का इजहार और प्रेम जाल में फसाकर किया दुष्कर्म,मामला दर्ज,आरोपी सलखो के पीछे



कोंडागांव। प्रदेश में लकिया सुरक्षित नहीं है, आये दिन दुष्कर्म का मामला सामने आते रहता है. ऐसे ही जिले के अनंतपुर थाना क्षेत्र एक मामला सामने आया है. जहा नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर आरोपी फरार हो गया है. 



बताया जा रहा है कि युवक पहले लड़की से दोस्ती कर प्यार का इजहार किया फिर प्रेम जाल में फसाकर लड़की के साथ दुष्कर्म किया, लड़की युवक से शादी नहीं करना चाहती थी पर युवक ने लड़की को डरा- धमका कर भगा ले गया. फिर लड़की को बीच रस्ते में छोड़कर फरार हो गया. 


 जानकारी के मुताबिक, नाबालिग के परिजनों ने 7 मई को पुलिस थाना में बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। परिजनों ने पुलिस को बताया था कि, उनकी बेटी घर के बाहर ही कहीं आस-पास जाने के लिए निकली थी। लेकिन, देर शाम तक घर ही नहीं लौटी। परिजनों की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई। पुलिस को पता चला कि, उमरकोट के ढोंडेसरा के रहने वाले तुलाराम गौउड़ के साथ उसकी बातचीत थी। पुलिस ने तुलाराम गौउड़ का भी पता लगाया। लेकिन, वह कहीं नहीं मिला। मुखबिर से पुलिस को जानकारी मिली थी 8 मई को उसे एक लड़की के साथ उमरकोट बस स्टैंड में देखा गया है। यह जानकारी मिलते ही पुलिस भी बस स्टैंड पहुंची। हालांकि, पुलिस के आने से पहले ही तुलाराम फरार हो गया था। बस स्टैंड से नाबालिग को पुलिस ने बरामद किया और परिजनों के सुपुर्द कर दिया।