Breaking News :

सीएम भूपेश बघेल CWC की बैठक के लिए हुए दिल्ली रवाना , राज्यसभा सभा सीट और किसान की मौत को लेकर कहीं ये बात .. देखे पूरी खबर

सीएम भूपेश बघेल आज दिल्ली दौरे पर है जहां कांग्रेस कार्यसमित की बैठक में शामिल हो कर हार को लेकर मंथन किया जाना है। इसी बीच रवाना होने से पहले सीएम भूपेस ने कहां पांच राज्यों के चुनाव परिणाम को लेकर आज CWC की बैठक हैं। इस बैठक में मुझे भी आमंत्रित किया गया है। वहीं सीएम ने चुनाव परिणाम के बाद शीर्ष स्तर पर नेतृत्व परिवर्तन से इंकार किया है।


बता दें कि राज्यसभा सभा सीट को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा “अब तक कोई दावेदारी नहीं हुई है।“ इसके अलावा नवा रायपुर में जारी किसान आन्दोलन के दौरान पिछले दिनों एक किसान की मौत पर सीएम ने कहा कि जांच के आदेश दिए हैं। मृतक के परिवार को मुआवज़ा दिया गया है। किसान धरने में आए थे, उनकी किस प्रकार से तबियत बिगड़ी इसे लेकर जांच की जा रही है।

इधर डोंगरगांव में किसान की मौत मामले पर पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह के धरना दिए जाने को लेकर कहा कि जब डॉ. रमन सिंह मुख्यमंत्री थे, तब उन्हें किसानों की सुध नहीं आई। उन्होंने आत्महत्या करने वाले किसी भी किसानों की सुध नहीं ली। वहीं खैरागढ़ उपचुनाव को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि पांच राज्यों के चुनाव के साथ उपचुनाव भी करा लिया जाना चाहिए था। अब घोषणा हुई हैं। हम तैयार हैं।