Breaking News :

इस वजह से हुई थी रानी और पूनम के बीच लड़ाई, जानें इनकी कैट फाइट का क्या था कारण


भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी इन दिनों हर जगह छाई हुई हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। रानी इन दिनों इंटरनेट पर ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब देने में बिजी है। वैसे बड़े पर्दे पर तो बहुत बार आपने हसीनाओं को एक दूसरे से भिड़ते हुए देखा होगा लेकिन असल जिंदगी में सोशल मीडिया पर दो एक्ट्रेसेस की झड़प बहुत कम बार देखने को मिली होगी। कुछ दिनों पहले रानी चटर्जी और पूनम दुबे एक दूसरे से इंटरनेट पर भीड़ गई थी। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे पर जमकर निशाना साधा था। आइए इस रिपोर्ट में जानते हैं क्या था पूरा मामला और किस वजह से दोनों आपस में भीड़ गए थे।



इस वजह से हुई थी रानी और पूनम के बीच लड़ाई दरअसल, कुछ दिनों पहले पूनम दुबे ने अपनी बिकिनी में कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें वो बेहद बोल्ड लग रही थी। लोगों ने पूनम के उस पोस्ट जमकर प्यार बरसाया था। लेकिन रानी चटर्जी को पूनम दुबे का ये अंदाज पसंद नहीं आया था। इसके बाद रानी ने अपने सोशल मीडिया पर साड़ी में फोटोज शेयर करते हुए लिखा, असली खूबसूरती तो साड़ी में है काम से नाम कमाओ। इस पोस्ट में रानी ने बिना नाम लिए है पूनम दुबे की वाट लगा थी। इसके बाद जब पूनम दुबे ने न्यूज 18 को दिए एक इंटरव्यू में रानी को जमकर फटकारा था।



पूनम ने कही थी ये बात पूनम ने कहा था कि वो अपनी तरफ से उनको ज्यादा फुटेज नहीं देना चाहती हैं। लेकिन वो बस इतना कहना चाहती हैं कि जिनके घर शीशे के होते हैं वह दूसरों के घरों पर पत्थर नहीं मारा करते क्योंकि वो मस्तराम जैसी बोल्ड वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं। उस सीरीज में उन्होंने जमकर बोल्ड सीन्स दिए थे। उनसे ज्यादा क्लास है मेरा है। वो मेरे से बहस करने के लायक नहीं। बताते चलें कि इन दोनों की लड़ाई के बाद सोशल मीडिया पर हलचल बढ़ गई थी। यूजर्स ने भी इस विषय पर जमकर रिएक्ट किया था।