Breaking News :

भिलाई: Car की पुलिस ने ली तलाशी, महिला और पुरुष गांजा के साथ गिरफ्तार

भिलाई 06 जून 2024: दुर्ग पुलिस Durg Police ने ओडिशा राज्य के दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है। इसमें एक महिला और एक पुरुष शामिल हैं। दोनों लग्जरी कार में गांजा लोडकर ओडिशा से छत्तीसगढ़ में सप्लाई करते थे। पुलिस ने इनके पास से एक कार और साढ़े 7 लाख रुपए कीमत का 14 किलोग्राम गांजा जब्त किया है।

एएसपी सिटी सुखनंदन राठौर ने बताया कि दुर्ग जिले में ओडिशा से लाकर गांजा Ganja seized सप्लाई करने की सूचना मिली थी। एसपी जितेंद्र शुक्ला के निर्देश पर एक विशेष टीम को इस मामले में लगाया था। जांच के दौरान मुखबिर से सूचना मिली की ओडिशा के कोमना नुआपाड़ा निवासी जीना तांडी (35) और व्यासदेव मांझी (38) एक कार से गांजा लाकर यहां गांजा बेचने वालों को सप्लाई करते हैं।

मुखबिर ने बताया कि आरोपी बुधवार को एक कार से गांजा लाने वाले हैं। सूचना के मुताबिक गठित पुलिस टीम ने बताए गए टिप के मुताबिक सीएसवीटीयू विश्वविद्यालय के पास छिपकर बैठ गई। इसी दौरान उन्हें ओडिशा पासिंग कार आती हुई दिखी। टीम ने कार को रोका तो वो नहीं रुकी। इसके बाद टीम ने घेराबंदी करके कार को ओवरटेक कर रोका।

कार में एक महिला और पुरुष सवार थे। पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो उसके अंदर 19 पैकेट गांजा भरा हुआ मिला। तौल करने पर उसका कुल वजन 14 किलोग्राम पाया गया। पुलिस के मुताबिक जब्त गांजे की कीमत साढ़े 7 लाख रुपए हैं। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।