Breaking News :

Jio का 1 प्लान चला सकेंगे 4 लोग, हर महीने 200GB डेटा, Netflix-Prime भी फ्री

रिलायंस जियो अपने प्रीपेड के साथ पोस्टपेड यूजर्स को भी बेहतरीन प्लान ऑफर करती रहती है। कंपनी JioPostPaid Plus के तहत कुल 5 पोस्टपेड प्लान ऑफर करती है। खास बात है कि कंपनी का एक प्लान एक साथ 4 लोग इस्तेमाल कर सकते हैं। अगर आपके परिवार में भी चार सदस्य हैं, तो सिर्फ एक प्लान में आप सभी का काम चल जाएगा। प्लान की कीमत 999 रुपये है। आइए जानते हैं इसकी डिटेल


Jio का 999 रुपये का पोस्टपेड प्लान

जियो का यह पोस्टपेड प्लान 999 रुपये महीने का है। प्लान में आपको 200 जीबी डेटा दिया जाता है। लिमिट खत्म होने के बाद 10 रुपये प्रति जीबी का चार्ज लिया जाता है। प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस भी दिए जाते हैं। 


इसमें एक प्राइमरी सिम के साथ 3 अतिरिक्त सिम भी दिए जाते हैं। यानी एक साथ 4 लोग एक ही प्लान का इस्तेमाल कर पाएंगे। कुल 200 जीबी डेटा मिलने का मतलब है कि अगर सभी यूजर्स बराबर इस्तेमाल करें तो एक यूजर के लिए महीने में 50 जीबी डेटा होता है। 


अन्य सुविधाओं की बात करें तो प्लान में 500 जीबी तक डेटा रोलओवर की भी सुविधा दी जाती है। इसके साथ ही Amazon Prime, Netflix, Disney+ Hotstar, JioTV, JioSecurity और JioCloud जैसे ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है।