Breaking News :

विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं , इस बीच मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का एक वीडियो आया सामने , वीडियो में अलग अंदाज में नजर आए CM , आप भी देखें वो वीडियो

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव को लेकर सबसे बड़े विपक्षी दल कांग्रेस की तैयारियां जोरों पर हैं. इस बीच पार्टी ने आज यानी 24 जनवरी से चुनावी कैंपन शुरू कर दिया है चुनावी बिगुल फूंकने के मौके पर आज छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भूपेश बघेल राजधानी देहरादून पहुंचे. चुनावी सरगर्मी के बीच आज बघेल और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कद्दावर नेता हरीश रावत का मज़ेदार अंदाज देखने को मिला. दोनों नेता डांस करते और झूमते नजर आए मौका कांग्रेस के ‘उत्तराखंड स्वाभिमान चार धाम, चार काम’ गीत के विमोचन का था. दोनों पार्टी नेताओं का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

आपको बता दे की छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भूपेश बघेल आज देहरादून पहुंचे थे. यहां उन्होंने कांग्रेस के ‘उत्तराखंड स्वाभिमान चार धाम, चार काम’ गीत का विमोचन किया.
दरअसल आज कांग्रेस ने राजधानी देहरादून में चुनावी कैंपन और ‘उत्तराखंड स्वाभिमान चार धाम, चार काम’ का विमोचन किया है. इस खास मौके पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भूपेश बघेल भी पहुंचे थे. इस दौरान बघेल ने सत्ताधारी बीजेपी पर जमकर हमला बोला. बघेल ने साथ ही घोषणा की है कि चुनाव जीतने के बाद उत्तराखंड में गैस सिलेंडर के दाम 500 रुपए में ज्यादा नहीं होंगे. वहीं सॉग लॉन्च के दौरान भूपेश बघेल गाने पर डांस करते नजर आए. उनके साथ उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत भी उपस्थित रहे.
 
हरीश रावत की सीट को लेकर लेकर फंसा है पेंच
वहीं कांग्रेस द्वारा 53 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी गई है. हालांकि कई हाईप्रोफाइल सीट और उम्मीदवारों पर कांग्रेस ने अभी अंतिम फैसला नहीं लिया है. जैसे- पूर्व सीएम हरीश रावत का नाम इस सूची में नहीं है. दरअसल हरीश रावत और उनके करीबी सहयोगी रणजीत सिंह रावत के बीच रामनगर सीट को लेकर ठनी हुई है. कांग्रेस हरीश रावत को सेफ सीट माने जाने वाली रामनगर सीट से टिकट देना चाहती है जबकि कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रणजीत सिंह रावत सीट को छोड़ना नहीं चाहते हैं और रामनगर से ही दावेदारी कर रहे हैं. वहीं हरीश रावत रणजीत सिंह को सल्ट सीट में भेजना चाहते हैं. जहां पिछले साल हुए उपचुनाव में कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ा था.

https://twitter.com/i/status/1485587508159463430