Breaking News :

माता-पिता ने ली अपने ही बेटे की जान; पहले खूब मारा और फिर गला घोंटकर कर दी हत्या, जाने क्यों उठाया ये खौफनाक कदम


दुर्ग। बेटे की हरकतों से परेशान होकर उनके माता-पिता ने ही युवक की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि मृत युवक आदतन शराबी था। वह शराब पीकर माता-पिता से मारपीट व हंगामा किया करता था। घटना वाले दिन भी जब युवक ने शराब के लिए पैसे मांगे तो पिता ने देने से मना कर दिया। जिसके बाद युवक पिता से मारपीट करने लगा। इसी दौरान युवक के माता-पिता और भाई ने पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। फिलहाल धमधा पुलिस ने सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।


जानकारी के अनुसार कोनका गांव निवासी गंगाधर पटेल की 2 जनवरी को संदिन्ध तरीके से मौत हो गई थी। उसका शव उसी के घर में संदिग्ध हालत में पड़ा हुआ पाया गया था। जांच करने पर मृतक के सिर, गर्दन और शरीर पर चोंट और खरोच के निशान मिले थे। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए भिजवाया और परिजनों से पूछताछ की। परिजनों ने घटना के बारे में कोई भी जानकारी नहीं होना बताया। शॉर्ट पीएम कराने पर पता चला कि युवक के साथ बुरी तरह से मारपीट व गला घोंटकर हत्या की गई है। पीएम रिपोर्ट आते ही पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर आगे की जांच में जुट गई।


कार्रवाई के दौरान पुलिस ने घरवालों से भी सख्ती से पूछताछ की। इस पर उन्होंने हत्या करना स्वीकार किया और बताया कि गंगाधर पटेल आदतन शराबी था। वो रोजाना अपने परिवार वालों से शराब पीने के लिए पैसा मांगता था। नहीं देने पर झगड़ा करता था। घटना की रात भी वह शराब पीकर घर पहुंचा था। उसने अपने पिता से पैसा मांगा। नहीं देने पर वह पिता के साथ मारपीट करने लगा यह देख मां ने अपने बेटे और भाई को बुलाया। सभी ने मिलकर गंगाधर पटेल को खूब मारा और गला घोंटकर हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।