Breaking News :

लव मैरिज के खिलाफ था जीजा, साली को ससुराल में देख उठाया खौफनाक कदम

बिलासपुर। सिरगिट्टी क्षेत्र के नगपुरा में रहने वाले युवक की साली ने साल भर पहले प्रेम विवाह कर लिया था। इससे नाराज जीजा अपनी साली को मायके आने से मना करता था। इधर युवती के स्वजन इसका विरोध करते थे। इसी बात को लेकर युवक ने शुक्रवार की दोपहर अपने ससुराल पहुंचकर खुद को आग के हवाले कर लिया। गंभीर रूप से झुलसे युवक को पहले सिम्स में भर्ती कराया गया। बाद में डाक्टरों ने उसे रायपुर रेफर कर दिया है।

कोतवाली थाना प्रभारी कमला पुसाम ने बताया कि सिरगिट्टी क्षेत्र के नगपुरा में रहने वाले ओम (38) का कतियापारा में ससुराल है। उसकी पत्नी पिंकी श्रीवास तीन दिन पहले मायके आई थी। गुरुवार की रात करीब नौ बजे ओम प्रकाश श्रीवास अपने ससुराल आया। इस दौरान उसकी साली भी वहां आई थी। उसने करीब साल भर पहले प्रेम विवाह कर लिया था। इससे ओमप्रकाश नाराज था। वह अपनी साली को मायके में आने से मना करता था। साथ ही ससुराल वालों को भी साली को बुलाने से मना करता था। इधर ससुराल वाले युवती को आने-जाने पर नहीं टोकते थे।

इसी बात को लेकर युवक ससुराल वालों से भी विवाद करता था। गुरुवार की रात भी उसने साली के आने पर ससुराल वालों से विवाद किया। इसके बाद वह अपने घर लौट गया था। शुक्रवार की दोपहर करीब तीन बजे वह अपने ससुराल आया। घर के कुछ दूर पहले ही उसने खुद पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा लिया। इसे देख आसपास के लोग भी सकते में आ गए। किसी तरह आग बुझाकर घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। इसके बाद गंभीर रूप से झुलसे युवक को सिम्स में भर्ती कराया गया। घटना की जानकारी होने पर टीआइ कमला पुसाम सिम्स पहुंची। उन्होंने युवक के स्वजन को घटना की जानकारी दी। इसके बाद ससुराल वालों से पूछताछ की है। इधर युवक की स्थिति गंभीर होने पर डाक्टरों ने युवक को रायपुर रेफर कर दिया है।