Breaking News :

सीमा हैदर ने नहीं की कोई भी फिल्म साइन, प्रेग्नेंसी को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

बजी खेलकर पाकिस्तान से इंडिया आई सीमा हैदर ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर कयासबाजी का मौका दे दिया है. उसने इस विषय पर मीडिया के सामने सीधा सीधा टिप्पणी करने से तो इंकार किया, लेकिन कहा कि जब होगा तो सबको पता चल जाएगा.

सीमा हैदर ने कहा कि यह उसका व्यक्तिगत मामला है और इसे मीडिया में उछालने की कोई जरूरत नहीं है. इसी के साथ फिल्म बनाने की बात को भी सीमा हैदर ने खारिज किया है. सीमा के वकील एपी सिंह ने कहा कि उसने ना तो अब तक कोई फिल्म साइन की है और ना ही भविष्य में ऐसा कुछ करने की योजना है.

सीमा हैदर फिलहाल अपने पति सचिन मीणा के साथ उनके ग्रेटर नोएडा स्थित घर पर मौजूद है. रविवार को सीमा हैदर से मिलने के लिए उसके वकील एपी सिंह पहुंचे थे. इस दौरान सीमा हैदर और सचिन मीणा रविवार को ही अपने छत पर तिरंगा लहराते नजर आए थे. तिरंगा लहराते हुए सीमा हैदर ने संदेश देने की कोशिश किया कि उसने भारत को अपना लिया है और यही उसका अपना देश है. सीमा हैदर के वकील एपी सिंह ने इस मौके पर मीडिया से बात की.


उसने सीमा हैदर ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि प्रेग्नेंसी पर सवाल उठाने की जरूरत नहीं है. यह उनका व्यक्तिगत मामला है. जब उसे बच्चा होगा तो सबको पता चल जाएगा. इस दौरान सीमा के वकील एपी सिंह ने बताया कि सीमा हैदर ने अबतक कोई फिल्म साइन नहीं की है, और भविष्य में इस तरह की कोई योजना भी नहीं है. उन्होंने बताया कि उनका नाम लेकर फिल्म निर्माता अमित जानी सीमा हैदर से मिले थे. जबकि उन्होंने अमित जानी को यहां नहीं भेजा था.

इसी मुलाकात के दौरान अमित जानी ने सीमा हैदर का धोखे से वीडियो भी बना लिया था. उस वीडियो के बारे में भी सीमा को कोई जानकारी नहीं है. उन्होंने बताया कि सीमा ने अमित जानी को भी कह दिया था कि उसे कोई फिल्म नहीं करनी. वह पाकिस्तान से चलकर यहां फिल्म बनाने नहीं आई है. कहा कि सीमा सचिन के साथ खुश है.

वकील एपी सिंह ने इस मौके पर सीमा हैदर के लिए मदद की भी अपील की. उन्होंने सचिन के बैंक खाते की जानकारी देते हुए देश वासियों से सहयोग देने को कहा. इस मौके पर उन्होंने बताया कि सीमा हैदर के नाम से सोशल मीडिया पर कई फर्जी एकाउंट बन गए हैं. इन एकाउंट के जरिए तरह तरह के दुष्प्रचार भी किए जा रहे हैं. जबकि हकीकत यह है कि सीमा हैदर का कोई फेसबुक या ट्वीटर एकाउंट ही नहीं है. उसने एक यूट्यूब चैनल जरूर बनाया है. उन्होंने बताया कि जो भी एकाउंट इस समय सोशल मीडिया में नजर आ रहे हैं, वह सब फर्जी हैं.