Breaking News :

शादी के बंधन में बंधने जा रहे सिद्धार्थ-कियारा! जानिए किस दिन और कहां बजेगी शहनाई


बी-टाउन के सबसे हॉटेस्ट और चर्चित कपल्स में से एक सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अक्सर अपने लिंकअप की खबरों के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं। पिछले साल रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म ‘शेरशाह’ की सुपरहिट जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी आज के समय में बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल बन चुके हैं। दोनों को अक्सर सीक्रेट वेकेशन्स और डिनर डेट एंजॉय करते देखा जाता है।


पिछले दिनों अपने रिश्ते पर इनडायरेक्टली मुहर लगाने के बाद अब सिद्धार्थ और कियारा के फैंस दोनों को जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंधे देखना चाहते हैं। ऐसे में सिद्धार्थ और कियारा की शादी खबरें इस समय सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल, कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सिद्धार्थ और कियारा अगले साल यानी 2023 में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा अगले साल अप्रैल के महीने में दिल्ली में एक-दूसरे से शादी करेंगे। दरअसल, सिद्धार्थ और कियारा के एक करीबी सूत्र ने मीडिया संस्थान को दिए एक साक्षात्कार में खुलासा किया कि ‘कियारा और सिद्धार्थ अगले साल शादी करेंगे। क्योंकि सिद्धार्थ का परिवार दिल्ली में है इसलिए शादी भी वहीं होगी। दोनों पहले रजिस्टर मैरिज करेंगे और फिर वह एक कॉकटेल पार्टी रखेंगे। इसके बाद कियारा और आडवाणी एक शानदार रिसेप्शन भी रख सकते हैं।’