Breaking News :

एक तीर से 2 निशाने, गदर-2 में अनिल शर्मा ने अपने बेटे का संवार दिया करियर, और 100 करोड़ कमाकर हो गए मालामाल!

मुंबई. गदर-2 के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने सनी देओल के साथ अपने बेटे को स्क्रीन पर भरपूर टाइम दिया है. अनिल शर्मा ने गदर-2 के जरिए एक तीर से 2 निशाने साधे हैं. दोनों ही निशाने सटीक बैठे हैं.

गदर-2 की कमाई भी 100 करोड़ के पार पहुंचने वाली है. साथ ही अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा भी इस फिल्म के बाद स्टार बन गए हैं.

सनी देओल के बेटे के रोल में नजर आए उत्कर्ष शर्मा का किरदार भी इस फिल्म में काफी अहम है. सनी देओल के बेटे के रोल में उत्कर्ष शर्मा गदर-एक प्रेम कथा में भी नजर आए थे. अब गदर-2 में उत्कर्ष शर्मा सनी देओल के साथ लीड रोल में नजर आए हैं. अनिल शर्मा ने अपने बेटे के करियर को भी उड़ान दी है. साथ ही फिल्म के सुपरहिट होने पर मालामाल हो गए हैं.

उत्कर्ष शर्मा का करियर संवारेगी गदर-2!

अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा भी लंबे समय से बॉलीवुड में अपनी जमीन तलाश रहे हैं. उत्कर्ष शर्मा को अनिल ने फिल्म जीनियस के जरिए 2018 में लॉन्च किया था. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी. अपने पिता के डायरेक्शन में बनी डेब्यू फिल्म में उत्कर्ष शर्मा की किस्मत नहीं चमकी थी. अब गदर-2 में उत्कर्ष स्टार बन सकते हैं. जीनियस में उत्कर्ष शर्मा की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी. लेकिन फिल्म कोई खास कमाल नहीं कर पाई थी. गदर 2 में उत्कर्ष को खूब स्क्रीन टाइम दिया गया है. हालांकि गदर में डायलॉग्स डिलेवरी को लेकर उत्कर्ष अपनी कोई छाप नहीं छोड़ पाये हैं.

100 करोड़ के क्लब में शामिल होगी गदर-2!

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म गदर-2 अपने रिलीज के साथ कमाल करने लगी थी. गदर-2 ने पहले ही दिन 40 करोड़ रुपयों की कमाई कर साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन गई थी. गदर-2 ने शनिवार को भी 40 करोड़ रुपयों से ज्यादा की कमाई की है. 2 दिनों में फिल्म की कमाई 80 करोड़ रुपये के ऊपर पहुंच गई है. रविवार का डाटा अभी आना बाकी है. रविवार को भी फिल्म से काफी कमाई की उम्मीदें हैं. माना जा रहा है कि फिल्म रविवार को 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. फिल्म को लेकर लोगों में भी काफी उत्साह देखने को मिल रहा है.