Breaking News :

भाजपा को वोट देने वालों को ‘राक्षस’ कह रहे हैं राहुल गांधी के खास रणदीप सुरजेवाला: अमित मालवीय

नई दिल्ली: भाजपा आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने कांग्रेस आलाकमान के करीबी रणदीप सिंह सुरजेवाला के भाषण के एक वीडियो को शेयर करते हुए यह आरोप लगाया है कि सुरजेवाला भाजपा को वोट देने वालों को ‘राक्षस’ कह रहे हैं और साथ ही श्राप भी दे रहे हैं।
अमित मालवीय ने एक्स (पहले ट्विटर) पर सुरजेवाला के भाषण के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, “भाजपा को वोट देने वालों को “राक्षस” कह रहे हैं राहुल गांधी के ख़ास सुरजेवाला। श्राप भी दे रहे हैं!”

मालवीय ने इसके लिए कांग्रेस आलाकमान पर भी निशाना साधते हुए आगे कहा, “कांग्रेस, उसके आलाकमान और दरबारियों की इसी मानसिक स्थिति की वजह से पार्टी और उसके नेता जनाधार खो चुके हैं। लेकिन अभी तो इन्हें जनता के दरबार में और ज़लील होना है।”
मालवीय ने 14 अगस्त के दिन भारत विभाजन की विभीषिका को याद करते हुए एक्स कर कांग्रेस पर एक और हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस ने मुस्लिम लीग की मांगों के आगे झुकते हुए पूरे बंगाल को तत्कालीन पूर्वी पाकिस्तान को देने का मन बना लिया था। अगर उस समय डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने हिंदू बहुल जिलों को भारत के साथ रहने के लिए अभियान नहीं चलाया होता, तो आज हमारे पास पश्चिम बंगाल नहीं होता।