Breaking News :

Ram Mandir Pran Pratishtha: इंतजार की घड़ियां खत्म, चंद मिनटों में मंत्रोच्चार से जागेंगे रामलला, 84 सेकेंड के शुभ मुहूर्त में होगी प्राण-प्रतिष्ठा

Ram Mandir Pran Pratishtha: राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के लिए अयोध्या नगरी सज-धज कर तैयार हो चुकी है। पूरी अयोध्या को फूलों से सजाया गया है। प्रधानमंत्री पूजा सामग्री लेकर मंदिर के भीतर प्रवेश कर चुके हैं। बता दें कि पीएम मोदी रामलला की पूजा के लिए मुख्य यजमान बने हैं और उन्होंने 11 दिनों के यम नियम का पालन भी किया है। राम मंदिर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गर्भगृह पूजा-अर्चना शुरू कर दी है। आप घर पर रहकर भी रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का लाइव दर्शन कर सकते हैं और इस पावन व ऐतिहासिक दिन के साक्षी बन सकते हैं।

Ram Mandir Pran Pratishtha: अयोध्या की पंचकोसी 14 कोसी तथा 84 कोसी परिक्रमा की परिधि में आने वाले सभी धार्मिक पौराणिक और ऐतिहासिक स्थलों के पुनरुद्धार का कार्य त्वरित गति से हो रहा है। देश में यह पहला अवसर है, जबकि 150 परंपराओं के संतगण और सभी विधाओं के श्रेष्ठ 25 हजार लोग एक ही परिसर में एकत्र होंगे। 12रू55 बजे रामलला का सुशोभित रूप सभी के समक्ष होगा। करोड़ों आखें इसकी साक्षी होंगी। राष्ट्र में ऐसे समवेत उल्लास और आनंदमय वातावरण का दूसरा उदाहरण हाल की कई शताब्दियों में देखने को नहीं मिलता।