Breaking News :

शर्मनाक: कमरे में बंधक बनाकर दो दोनों तक किया रेप, युवती ने परिजन को बताई आपबीती, मामला दर्ज, आरोपी फरार, जांच में जुटी पुलिस की टीम



बिलासपुर। युवतियों को घर से बहार निकला मुश्किल हो गया है. ऐसे ही 15 साल की युवती कुछ काम से घर से बहार निकली थी दो युवक जबरदस्ती एक कमरे में ले गए और बंधक बना लिया। एक आरोपी उसके साथ दो दिन तक लगातार रेप करता रहा। दूसरे ने बाहर से ताला लगा दिया था। अपराध दर्ज कर पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है। बिल्हा पुलिस में दर्ज की गई शिकायत के अनुसार रविवार की दोपहर में किशोरी किसी काम के लिए घर से निकली थी। 


पास ही रहने वाले पवन गोंड (24 साल) और पप्पू नेताम (20 वर्ष) उसे खींचते हुए एक कमरे में ले गए। किसी को पता न चले इसलिए पवन गोंड ने बाहर से ताला लगा दिया और भाग गया। बाहर निकलने के लिए जब पीड़िता चीखने लगी तो आरोपी पप्पू नेताम ने जान से मारने की धमकी देकर उसे चुप करा दिया। पीड़िता जब घर नहीं पहुंची तो परिजन उसे गांव में ढूंढने लगे। वे आरोपी के घर भी गए, पर परिवार वालों ने जानकारी नहीं होने की बात की। आरोपी के कमरे में बाहर से ताला लगा हुआ था, इसलिए उन्हें दोनों के भीतर होने का अंदाजा नहीं लगा। दोपहर में पीड़िता को आरोपियों ने छोड़ा तो उसने घर पहुंचकर परिवार के लोगों को सारी बात बताई। परिजनों ने थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई। मेडिकल जांच में पीड़िता के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। दोनों आरोपियों के विरुद्ध अपहरण व दुष्कर्म की धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है।