Breaking News :

CRIME: लाल किला के पास बदमाशों ने किया गोलीबारी , तीन लोग घायल...

नयी दिल्ली, 1 फरवरी (भाषा) उत्तरी दिल्ली में लाल किला इलाके के पास रोड रेज की एक घटना में एक समूह द्वारा की गई गोलीबारी में तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।


अधिकारियों ने बताया कि घायलों की पहचान आबिद, अमन और दिफराज के रूप में हुई है। तीनों के पैर, जांघ और पीठ में गोली लगी है तथा उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने उनकी हालत ठीक बताई है।


पुलिस के मुताबिक, घटना सोमवार रात हई, जब मोटर पार्ट्स की आपूर्ति करने वाले मोहम्मद शाहिद अपनी पत्नी के साथ रात्रिभोज के बाद घर लौट रहे थे।


अधिकारियों ने बताया कि शाहिद जब अंगूरी बाग इलाके में अपने घर के करीब पहुंचे, तब विपरीत दिशा से बाइक पर सवार दो लोगों का वाहन दुर्घटनावश उनके दोपहिया वाहन से टकरा गया। इसमें शाहिद के वाहन को थोड़ा नुकसान पहुंचा और दोनों पक्षों में बहस छिड़ गई।


एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, शाहिद ने दोनों बाइक सवारों से अपने वाहन की मरम्मत करवाने को कहा। इस दौरान अंगूरी बाग इलाके के कई लोग भी घटनास्थल पर इकट्टा हो गए। अधिकारी ने बताया कि दोनों युवकों में से एक ने अपने भाई को भी फोन कर दिया, जिसके बाद वह अपने साथियों के साथ घटनास्थल पर पहुंच गया।


अधिकारी के मुताबिक, स्थानीय लोगों ने शाहिद के वाहन में टक्कर मारने वाले युवकों और उनके साथियों को घेर लिया। उन्होंने बताया कि घटनास्थल से भागने के लिए युवकों ने गोली चला दी।


अधिकारी के अनुसार, युवकों ने कुल पांच राउंड गोलियां चलाईं, जिनमें से एक गोली हवा में, जबकि चार स्थानीय लोगों पर दागी गईं। अधिकारी ने बताया कि गोली तीन युवकों को लगी, जिनमें शाहिद का भाई आबिद भी शामिल था। सभी घायलों को पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।


पुलिस के मुताबिक, पूरी घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई, जिससे आरोपियों की पहचान करने में मदद मिली।


पुलिस उपायुक्त (उत्तर) सागर सिंह कलसी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।