Breaking News :

तेजी से बढ़ रहा नक्सलियों का आतंक, आईजी समेत कई अधिकारियों ने नक्सलवाद खत्म करने तैयार की रणनीति

नाराणपुर।Narayanpur Naxal News:  छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनने के बाद लगातार नक्सलियों का आतंक देखने मिल रहा है, हालांकि सुरक्षा बल जवानों द्वारा लगतार नक्सल विरोधी अभियान चला कर नक्सलियों को मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है ,लेकिन कहीं न कहीं इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। बता दें कि नक्सलियों ने 2 दिसबंर से 8 दिसंबर तक PLGA सप्ताह मनाने का एलान किया था। वहीं PLGA सप्ताह के पहले दिन ही 2 दिसंबर को नक्सलियों ने नारायणपुर ओरछा मार्ग पर छोटेडोंगर थाना इलाके में सड़क पर पत्थर रख बैनर पर्चे फेंक कई घंटे तक मार्ग अवरुद्ध किया था।

वहीं 7 दिसंबर को सोनपुर थाना इलाके में मुखबिर की शक में एक ग्रामीण की हत्या कर दी थी और इसके बाद 9 दिसंबर को छोटेडोंगर थाना इलाके में भजपा नेता कोमल मांझी को कुल्हाड़ी से वार कर बेरहमी से हत्या कर दिया। 13 दिसंबर को सुरक्षा बल के जवानों को नुकसान पहुंचाने आइईडी ब्लास्ट के चपेट में आने से एक जवान शहीद हो गया व एक जवान बुरी तरह घायल हो गया।

Narayanpur Naxal News: नक्सलियों द्वारा लगातार आगजनी , हत्या , आइईडी ब्लास्ट जैसे घटनाओं ने इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है तो वहीं बीते एडीजी,बस्तर आईजी समेत पुलिस के बड़े अधिकारियों ने नारायणपुर में नक्सलवाद के खत्मा के लिए बड़ी बैठक कर रणनीति तैयार किया गया। जिससे साफ तौर पर अंदाज लगाया जा सकता आगामी समय मे नक्सल विरोधी अभियान को लेकर पुलिस के द्वारा बड़े नक्सल ऑपरेशन की शुरुआत की जा सकती है।