Breaking News :

Sharab ki kimat latest update: शराब प्रेमियों के लिए बड़ी खुशखबरी, अब सिर्फ 99 रुपए मे मिलेगा कोई भी ब्रांड का दारू! सरकार ने घटाए दाम

नई दिल्ली: Sharab ki kimat latest update शराब प्रेमियों के लिए अच्छी खबर निकलकर सामने आई है। अब शराब प्रेमियों को कम कीमतों पर शराब मिलेगी। यानी अब विभिन्न ब्रांड आप बेहद ही कम कीमतों पर खरीद सकेंगे। दरअसल, आंध्र प्रदेश की चंद्रबाबू नायडू सरकार ने शराब प्रेमियों को बड़ा तोहफा दिया है। सरकार ने शराब की कीमतों में कटौती करने का फैसला लिया है।

ये है सरकार का उद्देश्य

Sharab ki kimat latest update दरअसल, कई क्षेत्रों में अवैध तरीक से शराब की बि​क्री होती है। सरकार का मानना है कि कम कीमतों से शराब की अवैध तस्करी पर लगाम लगेगी और लोग सरकार द्वारा नियंत्रित दुकानों से ही शराब खरीदेंगे।

बता दें कि आंध्र प्रदेश में सीएम एन. चंद्रबाबू नायडू की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक आयोजित हुई। जिसमें नई शराब निति को मंजूरी दी गई है। स नई नीति के तहत शराब की कीमतों में भारी कमी की गई है, जिससे अब लोग सिर्फ 99 रुपये में किसी भी ब्रांड की शराब खरीद सकेंगे। ये नियम आज यानी एक अक्टूबर से लागू करने का फैसला लिया गया है।

आपको बता दें कि सभी ब्रांड की 180 ML वाली शराब अब सिर्फ 99 रुपये में उपलब्ध होगी। सरकार को उम्मीद है कि इस फैसले से नई नीति से राज्य के राजस्व में करीब 2,000 करोड़ रुपये का इजाफा होगा।