Breaking News :

अग्रसेन जयंती के मौके पर अग्रवाल समाज करेगा AGRATHON का आयोजन

रायपुर। हर साल की तरह इस साल भी अग्रवाल सभा रायपुर की युवा इकाई अग्रवाल युवा मण्डल द्वारा अग्रसेन जयंती के उपलक्ष्य में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा.

इस बार सामाजिक दायित्व और जिम्मेदारियों को ध्यान में रखते हुए मतदान का सामाजिक संदेश देने के लिए सर्व समाज के लिए एक दौड़ और साइकिलिंग का कार्यक्रम AGRATHON “HOPE FOR TOMORROW, VOTE FOR TOMORROW” का आयोजन होगा. यह कार्यक्रम रविवार दिनांक 8 अक्टूबर को सुबह 6:30 बजे मरीन ड्राइव में आयोजित किया जाएगा.

अग्रसेन जयंती महोत्सव के प्रचार प्रसार प्रभारी योगेश अग्रवाल, सदस्य प्रमोद जैन ,सुभाष अग्रवाल, आशीष सत्यनारायण अग्रवाल, आशीष अग्रवाल (भाऊ) और आयुष मुरारका ने बताया कि यह चुनावी वर्ष है और मतदान प्रजातांत्रिक व्यवस्था का एक अहम हिस्सा है. इसके प्रति लोगों को जागरूक करने और मतदान को बढ़ावा देने का संदेश देने के लिए इस दौड़ का आयोजन किया जा रहा है.

इसमें निम्न वर्गों में लोगों को पुरस्कृत किया जाएगा. जिसमें पुरुष (खुली श्रेणी), महिला (खुली श्रेणी),अग्रवाल पुरुष, अग्रवाल महिला, सीनियर सिटीजन और साइकिलिंग शामिल है.

दौड़ मरीन ड्राइव से शुरू होकर कैनाल रोड में शंकर नगर, रानी सती मंदिर, राजा तालाब होते हुए पंडरी से वापस मरीन ड्राइव पर समाप्त होगी. वहीं साइक्लिंग मरीन ड्राइव से शुरू होकर नियत मार्गों से होकर विधानसभा के पास स्थित अंजनेय यूनिवर्सिटी में समाप्त होगी.

इस कार्यक्रम के पोस्टर का विधिवत विमोचन आज अग्रवाल सभा रायपुर अध्यक्ष विजय कुमार अग्रवाल के द्वारा किया गया. कार्यक्रम में अग्रवाल सभा रायपुर के मंत्री और जयंती प्रभारी मनीष अग्रवाल ,संगठन मंत्री योगी अग्रवाल, सलाहकार कैलाश मुरारका, महिला मंडल अध्यक्ष माया मुरारका, युवा मंडल अध्यक्ष राम अग्रवाल, युवती मण्डल अध्यक्क्षा शिवंगी अग्रवाल, जयंती सहप्रभारी राजेश हेलीवाल, मंत्री कमल अग्रवाल अग्रसेन छात्रावास प्रभारी प्रदीप अग्रवाल, बृजलाल गोयल,दयानंद गोयल, भाटागांव मोहल्ला संयोजक अनिल अग्रवाल और युवा मण्डल के अन्य सदस्यों की मौजूदगी में संपन्न हुआ.