Breaking News :

नक्सलियों ने पोस्टर लगा कर दी धमकी , कहां वन विभाग के पदाधिकारी को अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहना होगा

झारखंड की उपराजधानी दुमका में नक्सलियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है. जिले के अति नक्सल प्रभावित क्षेत्र शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के राज बांध के समीप एक पुल पर नक्सलियों ने पोस्टर चिपका कर धमकी दी है. इस पोस्टर में कहा गया है कि ‘सुनील सोरेन को वन विभाग के कार्य से निकालिए क्योंकि वो बहुत लेबर (मजदूर) की हाजिरी बढ़ा कर पेमेंट लेता है जो कि सरासर गलत है. अगर वन विभाग सुनील सोरेन को नहीं हटाती है तो वन विभाग के पदाधिकारी को अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहना होगा.

मिली जानकारी के मुताबिक शिकारीपाड़ा थाना से डेढ़ किलोमीटर दूर राजबांध रोड पर नक्सलियों ने पोस्टर लगाया है. इसकी सूचना मिलने पर रविवार को पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पोस्टर को जब्त कर लिया है और जांच में जुट गई है. 

हालांकि पुलिस इस मामले में अभी कुछ भी कहने से बच रही है. आधिकारिक रूप से अभी यह नहीं कहा जा सकता कि नक्सलियों ने ही इस पोस्टर को यहां चिपकाया है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.इस क्षेत्र में पोस्टर लगाए जाने से हड़कंप मच गया है. वर्षों के बाद शिकारीपाड़ा में नक्सलियों के द्वारा पोस्टर लगा कर इस तरह की धमकी दी गई है