Breaking News :

चैनल वालों ने आगे बढ़ा दी 'बिग बॉस 16' के प्रीमियर की तारीख, सलमान की 1000 करोड़ की फीस की



टीवी की दुनिया के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 16वें सीजन का इंतजार अब बेसब्र कर रहा है। शो के लिए जहां फैजल शेख से लेकर मुनव्‍वर फारूकी और आकांक्षा पुरी से लेकर चारु असोपा तक के नाम की चर्चा है, वहीं खबर है कि सलमान खान के इस शो के प्रीमियर की तारीख एक बार फिर बढ़ा दी गई है। जी हां, पहले बताया जा रहा था कि यह शो अक्‍टूबर की पहली तारीख से शुरू होने वाला है, लेकिन अब चर्चा है कि मेकर्स ने प्रीमियर की नई तारीख तय की है। यही नहीं, सलमान खान की जिस 1000 करोड़ रुपये की फीस को लेकर इतना शोर मच रहा था, उसको लेकर भी नया दावा सामने आया है। वैसे, शो और सलमान के फैंस के लिए एक खुशखबरी यह जरूर है कि 'बिग बॉस 16' का पहला टीजर कब आएगा, इसको लेकर भी जानकारी सामने आई है।


 Bigg Boss 16 Promo: 'बिग बॉस' के प्रोमो को लेकर एक अपडेट दिया है ट्विटर प्रोफाइल @BiggBoss_Tak ने। इसके मुताबिक, Bigg Boss 16 का फर्स्‍ट लुक या टीजर पिछले ही वीकेंड रिलीज किया जाना था। लेकिन डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' के प्रमोशन के कारण चैनल वालों ने इसे अभी पोस्‍टपोन कर दिया है। वैसे, सलमान खान ने टीजर प्रोमो की शूटिंग कर ली है। प्रोमो बनकर तैयार है और बताया जा रहा है कि 'झलक दिखला जा' के प्रीमियर एपिसोड में ही पहली बार दर्शकों को 'बिग बॉस 16' की झलक दिखेगी। 'झलक दिखला जा 10' शनिवार 3 सितंबर से शुरू हो रहा है। यानी 'बिग बॉस 16' का प्रोमो भी 3 सितंबर को आ जाएगा!


अब इस तारीख से शुरू होगा 'बिग बॉस 16' Bigg Boss 16 Premiere Date: 'बिग बॉस 16' के प्रीमियर डेट को लेकर पहले यही खबर थी कि Salman Khan इस साल 1 अक्‍टूबर से शो शुरू करने वाले हैं। लेकिन अब 'सियासत डेली' की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि चैनल वालों और मेकर्स ने इसे एक हफ्ते आगे ख‍िसका दिया है। यह शो अब 8 अक्‍टूबर या 9 अक्‍टूबर से शुरू होगा। ये तारीख शनिवार और रविवार को पड़ते हैं। ऐसे में रियलिटी शो की शुरुआत के लिए वीकेंड हमेशा से मेकर्स की पहली पसंद है। वैसे, भी शो के फॉर्मेट के हिसाब से सलमान खान 'वीकेंड का वार' लेकर भी शनिवार और रविवार को ही आते हैं।