Breaking News :

CG: पिता ने 2 बच्चों की हत्या कर पिया जहर, बंद कमरे में मिली तीनों की लाश.... एक साल पहले बड़े भाई के साथ भाग गई थी पत्नी

रायपुर। राजधानी के धरसीवा इलाके में एक पिता ने अपने दो बच्चों की हत्या कर दी। बच्चों की हत्या के बाद खुद पिता ने भी कीटनाशक पी कर अपनी जान दे दी। एक ही परिवार के तीन लोगों की लाश मिलने से हड़कंप मचा गया है। घटना धरसींवा थाना क्षेत्र के देवरी गांव की है। 




जानकारी के अनुसार, मृतक रामेश्वर साहू अपनी 6 साल की बेटी और 9 साल के बेटे के साथ रहता था। कुछ समय पहले उसकी पत्नी अपने जेठ के साथ भाग गई थी। इसपर वह हमेशा परेशान रहता था। घटना के 2 से 3 तीन दिनों से घर से कोई बाहर नहीं निकला। इसपर पड़ोसियों को संदेह हुआ। मृतक के पड़ोस में रहने वाले परिजनों ने खिड़की से झांक कर देखे तो बच्चे और उनके पिता का शव कमरे में पड़ा हुआ था। इसपर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। गांव वालों की सूचना पर पहुंची पुलिस की मौजूदगी में दरवाजे की कुंडी तोड़कर देखा गया तो तीनों की सड़ी लाशें पड़ी थीं। जांच में पता चला है कि पहले रामेश्वर ने अपने दोनों बच्चों का गला रस्सी या किसी कपड़े से घोंट दिया। इसके बाद उसने खुद कीटनाशक पीकर अपनी जान दे दी। 


फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। इस मामले में मृतकों के परिजनों से पूछताछ की जा रही है और जांच के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।