Breaking News :

आप संयोजक अरविंद केजरीवाल - हम गोवा की पहली भ्रष्टाचार फ्री सरकार बनाएंगे. अगर कोई विधायक, मंत्री पैसे खाएगा तो उसे

गोवा में विधानसभा चुनाव के लिए 14 फरवरी को वोट जायेगें. चुनाव सर पर और सभी पार्टी पूरे दमखम से प्रचार प्रसार में लगी हुई है, यहां पर प्रचार आखिरी दौर में है. दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल शुक्रवार को गोवा के शिरोदा पहुंचे और चुनावी जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने इस दौरान कहा कि आप की सरकार बनने के बाद अगर कोई विधायक या मंत्री पैसे खाएगा तो हम उसे छोड़ेंगे नहीं. उससे जेल में चक्की पिसवाएंगे. 


अरविंद केजरीवाल ने कहा कि  1960 से लेकर आज तक जितनी भी सरकारें आई उन्होंने गोवा को लूटा है. हम गोवा की पहली भ्रष्टाचार फ्री सरकार बनाएंगे. अगर कोई विधायक, मंत्री पैसे खाएगा तो उसे छोड़ेंगे नहीं, उससे जेल में चक्की पिसवाएंगे.


अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 1961 में गोवा बना. यहां पर 27 साल कांग्रेस की सरकार रही. 15 साल बीजेपी की सरकार रही. आज गोवा की जो हालत है उसके लिए ये पार्टियां जिम्मेदार हैं. यहां पर बेरोजगारी है, महंगाई है. केजरीवाल ने कहा कि बताया जाता है कि गोवा सरकार के ऊपर 24 हजार करोड़ रुपये का कर्ज है. मैं पूछना चाहता हूं कि ये पैसा गया कहां. ये कहां पर खर्च हुआ. पिछले 25 साल में यहां पर एक भी नया स्कूल नहीं बना.