Breaking News :

पंजाबः आम आदमी पार्टी ने सीएम पद के लिए लगाई इस नाम पर मुहर, पढे पूरी खबर....

देश में इस साल फरवरी माह से  5 राज्यो में विधानसभा चुनाव होन वाला है. और लगभग सभी पार्टी चुनाव प्रचार में लग गई है और लगातार सभी पार्टी अपनी अपनी पार्टी के उम्मीदवारों की की लिस्ट जारी कर रही है. पंजाब में पार्टी के मुख्यमंत्री के चेहरे के तौर पर भगवंत मान  के नाम पर मुहर लगा दी है. पंजाब में आम आदमी का चेहरा अब भगवंत मान ही होंगे. पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर भगवंत मान ही मुख्यमंत्री पद शपथ लेंगे. पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने एलान करते हुए कहा है कि 21 लाख से ज्यादा लोगों अपनी राय दी, जिसमें 93 फीसदी लोगों ने भगवंत मान के पक्ष में वोट दिया. जबकि दो फीसदी लोगों ने नवजोत सिंह सिद्धू के लिए वोट किया.



आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भगवंत मान पंजाब में सबसे बड़ा चेहरा हैं, संगरूर से दो बार लोकसभा चुनाव जीत चुके हैं. पार्टी कार्यकर्ताओं समेत नेतृत्व में अच्छी पैठ है. अपनी शैली को लेकर मालवा इलाके समेत पूरे पंजाब में खासे लोकप्रिय हैं. जट सिख समाज से आते हैं जिसका पंजाब में दबदबा है. युवा नेता भगवंत मान की साफ छवि और भाषण का अंदाज उनकी ताकत है. हालांकि आलोचक उन्हें अनुभवहीन बताते हैं और उनपर शराब की लत के आरोप भी लगते हैं.



लंबे समय से कयास लगाए जा रहे थे कि आम आदमी पार्टी पंजाब के लिए भगवंत मान को सीएम फेस बना सकती है. पार्टी में सीएम चेहरे की रेस में भगवंत मान ही सबसे आगे चल रहे थे.