Breaking News :

निया शर्मा ने वन पीस ड्रेस में फोटो किया शेयर, जिसे देख कोई भी...



छोटे पर्दे से फेमस हुई निया शर्मा अक्सर अपनी खुबसुरती और बोल्डनेस के लिए मीडिया में बनी रहती है. वह फैंस के साथ अक्सर अपने वीडियोज और तस्वीरें शेयर करती हैं लेकिन इस बार उन्होंने अपने फोटोशूट से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. उन्होंने अपनी लेटेस्ट फोटोज की झलक फैंस को दिखाई है जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है.




एक्ट्रेस की फैन फॉलोविग अच्छी खासी है. फोटोज में निया शर्मा व्हाइट कलर की वन पीस ड्रेस में नजर आ रही हैं जो बहुत ज्यादा डीपनेक है. उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है और गले में एक खूबसूरत सा हार पहना है जो उनके लुक कम्प्लीट कर रहा है. उन्होंने कैमरे के सामने बोल्ड अंदाज में फोटोशूट करवाया है जिसे देखकर फैंस की धड़कन की रफ्तार तेज हो गई है. 




निया ने अपनी इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, कोई कैप्शन नहीं क्योंकि ये फोटोशूट है. इस 'एंजेल ऑन अर्थ' वाली वाइब को समझा नहीं सकती हूं. कमेंट सेक्शन में निया के लुक की जमकर तारीफ हो रही है. एक यूजर ने लिखा, बहुत खूबसूरत लग रही हो. दूसरे ने लिखा, पूरी दुनिया में आप सबसे खूबसूरत हैं. किसी ने कमेंट किया, मैम आपने तो आग लगा दी.