Breaking News :

11 साल की बच्ची के साथ रेप करने वाले 65 साल के आरोपी के घर में मामा का चला बुलडोजर...

उतर प्रदेश के तर्ज पर अब मध्यप्रदेश में भी आपराधियो के घरो को बुलडोज़र चला कर  धराशायी  किया जाने लगा है। ग्वालियर के एक 11 साल के नाबलिग लड़की के साथ 65 साल के साल के आरोपी ने बच्ची को बहला फुसला कर चकलेट देने के बहाने गोदम में ले गया और नाबालिग के साथ रेप की वारदात को आंजम दिया है। जिसके बाद रात को ही 24 मार्च को पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है और उसके घर को तोड़ डाला है। 


बता दे कि पूरा मामला मध्यप्रदेश के ग्वालियर का है 24 मार्च को शहर के रॉक्सीपुल इलाके में रहने वाली 11 साल की बच्ची मोमोस खरीदने के लिए निकली थी. घर से निकली छात्रा को रास्ते में पतंग की दुकान चलाने वाले चतुर्भुज राठौर ने अपनी दुकान पर बुलाया. चतुर्भुज ने छात्रा को चॉकलेट खिलाने का लालच दिया और फिर उसे अपने गोदाम में ले गया. गोदाम में ले जाकर आरोपी ने छात्रा के मुंह और आंख पर कपड़ा बांध कर रेप किया. जब देर तक छात्रा नहीं लौटी तो उसके घरवालों ने तलाश शुरू की. आरोपी ने छात्रा को गोदाम में छोड़ा और भाग निकला. छात्रा किसी तरह गोदाम से निकलकर घर पहुंची.

उसने अपनी मां और दादी को सारी हकीकत बताई. परिवार वाले छात्रा को लेकर थाने पहुंचे और शिकायत की. पुलिस ने छात्रा के परिवार की शिकायत पर आरोपी चतुर्भुज राठौर के खिलाफ केस दर्ज किया. बच्ची की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.


ग्वालियर जिला प्रशासन की टीम न्यू सुभाष नगर इलाके में पहुंची, वहां नाबालिग बच्ची से रेप के आरोपी चतुर्भुज राठौर का अवैध मकान बना हुआ था. जब प्रशासन की टीम मौके पर बुलडोज़र लेकर पहुंची, तो आरोपी के परिवार वालों ने हंगामा कर दिया. करीब एक घंटे तक प्रशासन ने समझाया लेकिन हंगामाई नहीं हटे. फिर पुलिस ने सभी को सख्ती से हटा दिया. उसके बाद आरोपी चतुर्भुज राठौर का मकान जमींदोज़ कर दिया गया. चतुर्भुज ने यहां करीब 80 लाख रुपये की लागत से अवैध मकान बना रखा था.