Breaking News :

लोहे से भरा हुआ ट्रक गिरा गहरी खाई में, 2 लोगों की हुई मौके पर ही मौत, अंबिकापुर से बनारस मुख्य मार्ग पर फुलीडूमर घाट में हुआ बड़ा हादसा।

छत्तीसगढ़-बलरामपुर: आपको बता दें कि पूरी घटना छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले का है जहां अंबिकापुर-बनारस मुख्य मार्ग पर फुल्लीडुमर घाट पर शुक्रवार की सुबह लोहे के एंगल से भरा ट्रक खाई में जा गिर गया। हादसे में ट्रक में लोड एंगल ट्रक के केबिन को तोड़ते हुए सामने जा गिरा। हादसे में ट्रक के चालक और परिचालक की मौके पर मौत हो गई। घटना बलरामपुर जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र का है।

जहां जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि रायगढ़ से एंगल लोड कर ट्रक क्रमांक यूपी 64 एटी 8600 बनारस की ओर जा रहा था। शुक्रवार सुबह ट्रक का चालक फुलीडूमर घाट में गाड़ी को मोड़ नहीं सका और ट्रक घाट के खाई में घुस गया। गड्ढे में ट्रक के घुसने के बाद डाले में लोड भारी-भरकम एंगल केबिन को तोड़ते हुए सामने जा गिरा।
जहां घटना की सूचना तुरंत राहगिरों ने बसंतपुर थाना पुलिस को दी।

घटना की सूचना पर बसंतपुर थाना प्रभारी चंदन सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। चालक राजेंद्र यादव (33) निवासी महेवा, करमा, उतरप्रदेश एवं हेल्पर अंकित विश्वकर्मा (22) निवासी आरंगी, सोनभद्र की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने दोनों के शवों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा, जहां से शवों का पोस्टमार्टम किया गया। जहां पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है।