Breaking News :

आखिर किसके बेटे है साउथ स्टार धनुष? बूढ़े दंपति ने अभिनेता को बताया अपना बेटा, एक्टर ने कहा…


मुंबई। दक्षिण अभिनेता धनुष इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल मदुरै का एक दंपति काफी वक्त से अभिनेता पर अपना बायोलॉजिकल बेटा होने का दावा कर रहा है, लेकिन अब धनुष और उनके पिता कस्तूरी राजा ने दंपति के खिलाफ लीगल नोटिस भेज दिया है। नोटिस में कहा गया है कि दंपति को यह कहना बंद करना होगा कि धनुष उनके बेटे हैं। साथ ही नोटिस में दंपति से प्रेस कांफ्रेंस में यह बयान भी जारी करने को कहा गया है।


धनुष और उनके पिता ने दंपति को एक प्रेस स्टेटमेंट जारी करने के लिए कहा है, जिसमें उन्हें अभिनेता पर झूठे आरोप लगाने के लिए माफी मांगनी होगी। नोटिस के मुताबिक, ऐसा न करने पर, दंपति को मुआवजे के तौर पर मानहानि के लिए 10 करोड़ रुपए देने होंगे। बता दें कि अभिनेता ने पहले कहा था कि यह मामला उनसे जबरन वसूली के प्रयास में किया गया था।


दंपति का नाम कथिरेसन और मीनाक्षी है। आपको बता दे मदुरै हाई कोर्ट की बेंच द्वारा काथिरेसन की याचिका खारिज होने के बाद मद्रास हाई कोर्ट द्वारा इस मामले के संबंध में धनुष के खिलाफ नोटिस जारी किया गया था। कथिरेसन और मीनाक्षी ने दावा किया था कि धनुष उनका तीसरा बेटा है और वह कथित तौर पर अपना शहर छोड़कर फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने के लिए चेन्नई चला गया था।