Breaking News :

एकतरफा प्यार में प्रेमी ने की खुदकुशी, लड़की के भाई ने की थी पिटाई, पुलिस ने 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार

कांकेर। जिले के अंतागढ़ में 7 नवंबर को हुई आत्महत्या के वारदात में पुलिस ने 6 लोगो को गिरफ्तार किया है. भानुप्रतापपुर के भीरावाही का निवासी खिलेश आरदे उर्फ निखिल आईटीआई अंतागढ़ में फीडर ट्रेड का छात्र था. उसके साथ आईटीआई हॉस्टल में दोपहर 12 बजे 20 से 30 ग्रामीणों ने घुसकर प्रेम प्रसंग के चलते मारपीट की थी. घटना के बाद आरोपी वंहा से भाग गए थे. इसके कुछ देर बाद छात्र ने अपने कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.

एसडीओपी अमर सिदार ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि खिलेश के परिजनों ने अपने बयान में बताया कि खिलेश के कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था. खिड़की से लाश देखने के बाद दरवाजा तोड़कर उसे को बाहर निकाला गया था. मौके पर एक मोबाइल मिला था, जिसकी जांच में पता चला कि उसने अपनी मौत का वीडियो बनाया था.

जांच के बाद यह बात सामने आई कि खिलेश के आत्महत्या करने के पहले उसी दिन खिलेश और आईटीआई में पढ़ने वाली एक छात्रा के बीच कहा सुनी हुई थी. जिसकी सूचना छात्रा ने अपने भाई मनीष गावड़े को दी थी. इसके बाद मनीष आवेश में आकर अपने साथी प्रफुल्ल गावड़े, प्रवीणकृष्ण गावड़े, मोहन गावड़े, अशोक गावड़े, प्रभुलाल गावड़े के साथ आईटीआई हॉस्टल अंतागढ़ पहुंचा और आईटीआई छात्रावास के बाहर खिलेश के साथ मारपीट की. जिससे मृतक परेशान होकर आत्महत्या कर ली.

मामले में पुलिस ने मनीष गावड़े समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. सभी आरोपियों के खिलाफ हत्या की धाराओं में अपराध पंजीबद्ध कर नियमनुसार कार्रवाई की जा रही है.