Breaking News :

जातिगत जनगणना की घोषणा पर केंद्रीय मंत्री रामेश्वर तेली ने कसा तंज, कहा- कांग्रेस इसी तरह से जात-पात करती है…

रायपुर। भाजपा के पक्ष में प्रचार करने के लिए छत्तीसगढ़ पहुंचे केंद्रीय राज्यमंत्री रामेश्वर तेली ने कांग्रेस की जातिगत जनगणना की घोषणा पत्र पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस इसी तरह से जात-पात ही करती है, लेकिन हमारी पार्टी की घोषणा पत्र में जो कहा गया उसे मैं दोहराना चाहता हूं, जो हमने कहा है कि उसे हम पूरा करेंगे.महादेव सट्टा एप को लेकर मीडिया में चल रहे वायरल वीडियो पर केंद्रीय राज्यमंत्री रामेश्वर तेली ने कहा कि यहां सट्टा तो नहीं होना चाहिए. पार्टी की तरफ से बयान आया तो मेरा बोलना उचित नहीं है.

हां, मुख्यमंत्री अगर इसमे इंवॉल्व हैं, तो उन पर कार्रवाई होना चाहिए.छत्तीसगढ़ की तरह अन्य 5 राज्यों में भी 21 क्विंटल धान खरीदने के सवाल पर रामेश्वर तेली ने कहा कि हर जगह के अपने-अपने इश्यू होते हैं. छत्तीसगढ़ को धान का कटोरा कहा जाता है, तो यहां धान के बारे मे हैं. मैं तो असम से हूँ, वहां चाय के बागान है, तो वहां चाय के बारे में बात होगी. हर जगह अपने-अपने इश्यू हैं.

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार के लिए पहुंचे केंद्रीय राज्यमंत्री रामेश्वर तेली ने मीडिया से चर्चा में बताया कि दो विधानसभाओं में जाऊंगा. दो रोड शो भी करेंगे और दो बड़े जनसभा करेंगे. पूरा विश्वास है इस बार छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार बनेगी. यह नहीं कह सकता कि कितनी सीट हमें मिलेंगी, लेकिन बीजेपी की सरकार बनेगी डबल इंजन की सरकार बनेगी.